ब्यावरः सिख समाज ने मनाई हर्षोल्लास के साथ लोहड़ी, मांगी देश में अमन शांति की दुआ
Advertisement

ब्यावरः सिख समाज ने मनाई हर्षोल्लास के साथ लोहड़ी, मांगी देश में अमन शांति की दुआ

Beawar, Ajmer News: अजमेर जिले के ब्यावर शहर में सिख समाज की ओर से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी लोहड़ी का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. बड़े ही उत्साह के साथ पंजाबी पारंपरिक अंदाज में गिद्दा किया और देश में अमन शांति की दुआ मांगी. 

ब्यावरः सिख समाज ने मनाई हर्षोल्लास के साथ लोहड़ी, मांगी देश में अमन शांति की दुआ

Beawar, Ajmer News: अजमेर जिले के ब्यावर शहर में सिख समाज की ओर से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी लोहड़ी का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. इस मौके पर पुष्कर गंज में  रहने वाले सिख समुदाय के सलूजा परिवार ने पारिवार के सदस्यों के साथ लोहड़ी का पर्व मनाया.

यह भी पढ़ें- लवर नहीं करना चाहता था मर्डर, बहन ने जबरन करवाई भाई की हत्या, लाश देखकर पुलिसवाले करने लगे उल्टी

इस त्योहार में उन्होंने परिवार के साथ गुरू की अरदास के बाद इस बार की लोहड़ी देश में अमन, शांति, सद्भावना, मानव कल्याण और भाईचारे को समर्पित की गयी. परिवार के सदस्यों ने बताया की दो सालों से कोरोना की वजह से रिश्तेदारों के साथ मौज - मस्ती के साथ लोहड़ी का त्योहार नहीं मना पा रहें थे, लेकिन इस बार कोरोना का प्रभाव कम होने से दुगुने उत्साह के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाया जा रहै है.

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

 बता दें कि इस अवसर पर पंजाबी समाज के सभी लोगों ने बड़े ही उत्साह के साथ पंजाबी पारंपरिक अंदाज में गिद्दा करते हुए बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ लोहड़ी का यह पर्व मनाया. लोहड़ी मनाने वालों में सलूजा परिवार के राणा सलूजा, रोकी, सोनू सलूजा, मादवी सलूजा, अंजली सलूजा और परमजीत सलुजा ने सभी सदस्यों का आभार प्रकट किया. सलूजा परिवार ने वाहेगुरुजी से सभी के लिए खुशहाली और अच्छी सेहत की अरदास की. 

खबरें और भी 

 मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ

शिक्षक ने किया ऐसा काम सुनने वाले भी हो गए हैरान, ग्रामीणों ने बांध सिखाया सबक

 

Trending news