अजमेर: फैक्ट्री से कीमती कार्ड लेकर नौकर हुआ फरार, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455499

अजमेर: फैक्ट्री से कीमती कार्ड लेकर नौकर हुआ फरार, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में फैक्ट्री में लगी कीमती कार्ड को एक नौकर लेकर फरार हो गया. फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को रिपोर्ट दे दी है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अजमेर: फैक्ट्री से कीमती कार्ड लेकर नौकर हुआ फरार, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के आदर्श नगर थाना क्षेत्र स्थित पालरा इंडस्ट्रीज एरिया में एक नौकर फैक्ट्री में लगी कीमती कार्ड लेकर फरार हो गया. इस मामले की शिकायत मालिक द्वारा थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

पीड़ित मालिक हर्षवर्धन ने बताया कि पालरा इंडस्ट्रीज एरिया में उसकी श्रीनाथ पैकेजिंग इंडस्ट्रीज के नाम से फैक्ट्री है, जहां पर डिजाइनिंग और प्रिंटिंग के साथ ही पैकेजिंग का काम किया जाता है. इस फैक्ट्री में सभी काम डिजिटल रूप से किया जाता है, जिसके कारण 10 से 12,00,000 रुपये के कार्ड फैक्ट्री में लगाए गए हैं. इन कार्ड को उन्हीं के ही कर्मचारी गुंजन सिंह द्वारा चुराने का आरोप है, जिसके संपूर्ण दस्तावेज भी उन्होंने पुलिस को दिए हैं.

यह भी पढ़ें - जयपुर में दूसरे धर्म में लव मैरिज करने के बाद युवती को गोलियों से भुना, पति लतीफ ने भाई पर जड़ा आरोप

गुंजन सिंह बिहार दरभंगा का रहने वाला है, जो पिछले लंबे समय से फैक्ट्री में ही काम कर रहा था. फिलहाल इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. बता दें कि गुंजन सिंह पर उसके ही फैक्ट्री मालिक ने आरोप लगाया है कि वह फैक्ट्री से कीमती कार्ड लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news