अजमेर पुलिस ने फायरिंग और हत्या के मामले में 3 और आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

अजमेर पुलिस ने फायरिंग और हत्या के मामले में 3 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer news: अजमेर पुलिस (Ajmer Police) ने गोली चलाने और मर्डर के मामले में 3 और आरोपियों को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि बदमाशों से हथियार बरामद किए गए हैं. इसके अलावा दूसरे पक्ष के आरोपियों से हथियार बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. 

 

अजमेर पुलिस ने फायरिंग और हत्या के मामले में 3 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर पुलिस (Ajmer Police) ने फायरिंग और हत्या मामले में दर्ज दो मुकदमों में कार्रवाई करते हुए तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन से हथियार बरामद किए गए हैं दूसरे पक्ष के आरोपियों से हथियार बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. अजमेर के किशनगढ़ अराई क्षेत्र में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं. आए दिन लूट डकैती और फायरिंग की घटनाएं सामने आती नजर आई हैं.

रविवार रात अरे क्षेत्र के कटु सरा क्षेत्र में होटल पर खाना खाते समय दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया. इस दौरान जयपुर निवासी करण की मौके पर ही मौत हो गई और 2 लोग घायल हुए थे. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फायरिंग की वारदात को अंजाम देने वाले भागचंद जतन चौधरी राजेश चौधरी और कालवाड निवासी रामेश्वर चौधरी को गिरफ्तार किया, जिन से हथियार भी बरामद किए गए हैं आरोपियों को पोस्टमार्टम पर लिया गया.

वहीं, दूसरी ओर से भी की गई फायरिंग में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए सुरेंद्र महेंद्र और निखिल यादव को गिरफ्तार किया है, जिन से हथियार बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार क्षेत्र में अपना माहौल बनाने और वर्चस्व स्थापित करने के उद्देश्य से यह फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया था. फिलहाल इस मामले में पुलिस अपनी कार्रवाई में जुटी है.

अजमेर एसपी चुनाराम जाट ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि खाना खाते समय मामूली कहासुनी के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है जिसमें अब तक 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों के खिलाफ बांदरसिंदरी में भी मुकदमे दर्द है और इनके पुराने रिकॉर्ड को खंगाल ते हुए अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है. सुरेंद्र नाम का आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया है. वहीं, इस मामले में अन्य फरार आरोपियों को लेकर भी टीम गठित की गई है और जल्द इस मामले में कार्रवाई की जाएगी बताया जा रहा है कि लोगों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः 

National Dengue Day 2023: डेंगू के इन लक्षणों को पहचानने में लापरवाही से जा सकती है जान, ऐसे करें बचाव

LSG vs MI Dream11 Prediction, Best Team: लखनऊ और मुंबई को बीच टक्कर आज, क्या आपकी ड्रीम-11 है इतनी दमदार

Trending news