ब्यावरः नए साल की शाम पर जाहिदा को मिला मां बनने का सुख, रात 12 बजे घर गूंजी किलकारी
Advertisement

ब्यावरः नए साल की शाम पर जाहिदा को मिला मां बनने का सुख, रात 12 बजे घर गूंजी किलकारी

Beawar, Ajmer news: अजमेर जिले के ब्यावर में जहां एक ओर शहर में नववर्ष के आगमन नानणा निवासी जाहिदा के घर एक बच्ची की किलकारियां गूंज उठी.

ब्यावरः नए साल की शाम पर जाहिदा को मिला मां बनने का सुख, रात 12 बजे घर गूंजी किलकारी

Beawar, Ajmer news: अजमेर जिले के ब्यावर में जहां एक ओर शहर में नववर्ष के आगमन की शहरवासी खुशियां मना रहे थे. वहीं दूसरी ओर शहर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल के एमसीएच विंग में एक बच्ची की किलकारियां गूंज उठी.

यह भी पढ़ें - Jaisalmer: नएसाल के स्वागत के लिए आए डिजाइनर केक, हजारों सैलानियों ने एक साथ बोला- 'हैप्पी न्यू ईयर'

यहां पर एक गर्भवती महिला ने रात को बारह बजे एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के नववर्ष पर जन्म होने पर उपस्थित नर्सिंग स्टाफ ने प्रसूता को बच्ची के जन्म की बधाइयां दी. फिलहाल जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ है. 

जानकारी के अनुसार गिरी नानणा निवासी सुरेश काठात की पत्नी जाहिदा को प्रसव पीड़ा होने पर साल 2022 के आखिरी दिन 31 दिसंबर को भर्ती कराया. जहां पर जाहिदा ने रात को बारह बजे एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के जन्म होते ही एमसीएच विंग में उसकी किलकारियां गूंज उठी ओर विंग में उपस्थित नर्सिंग स्टाफ में खुशियां छा गई. सभी स्टाफ के सदस्यों ने जाहिदा को नववर्ष की बधाइयां देते हुए बच्ची के जन्म की भी बधाइयां दी.

बता दें कि जाहिदा का विवाह तीन वर्ष पूर्व गिरी नानणा निवासी सुरेश काठात के साथ हुआ था. उन्हें तीन वर्ष बाद 31 दिसंबर 2022 की रात बारह बजे और नववर्ष के आगमन पर ठीक बारह बजे जाहिदा ने पहली बार मातृ सुख प्राप्त किया. फिलहाल दोनों जच्चा और बच्चा स्वस्थ रूप से एमसीएच विंग में भर्ती है.(Reporter- Dilip Chouhan)

खबरें और भी हैं...

नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े, 5 लोगों की मौत

हनुमान जी ने भगवान सूर्यदेव को बनाया था गुरु, करने पड़े थे जतन, तब बने 'नौ निधियों' के दाता

13 करोड़ की गाड़ी से अपने ससुराल पहुंची राधिका मर्चेंट! अंबानी परिवार ने किया छोटी बहू का स्वागत

Trending news