यहां के सबसे बड़े पॉश बाजार में 6 लाख से ज्यादा की लूट, किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है कहानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1530360

यहां के सबसे बड़े पॉश बाजार में 6 लाख से ज्यादा की लूट, किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है कहानी

6 लाख से ज्यादा व्यापारी से लूट का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यहां के सबसे बड़े पॉश बाजार में 6 लाख से ज्यादा की लूट, किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है कहानी

Ajmer: अजमेर की नया बाजार में रविवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है. 2 मोटर साइकिल नकाबपोश बदमाशों ने सोने चांदी के एजेंट और व्यापारी का साढ़े 6 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए. दोनों बदमाशों द्वारा बैग ले जाते हुए सीसीटीवी वीडियो भी कोतवाली थाना पुलिस ने जब्त किया है. जिसे लेकर जांच की जा रही है. अजमेर पुलिस को चुनौती देते हुए 2 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. शहर के मुख्य बाजार नया बाजार में यह वारदात कर बदमाश फरार हुए हैं.

फाई सागर रोड के रहने वाले सोने चांदी की खरीद-फरोख्त करने वाले एजेंट अशोक कुमार जैन नया बाजार v-mart के नजदीक व्यापारी से लेनदेन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान उनके हाथ में साढ़े 6 लाख रुपये से भरा बैग था जिसे छीन कर दो बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही सभी व्यापारी इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी लेकिन जब तक इसकी जानकारी पुलिस को मिलती बदमाश काफी दूर तक पहुंच चुके थे. पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी व्यापारियों की मदद से खंगाले. जिसमें दोनों बदमाश वारदात कर बैग ले जाते हुए नजर आए हैं.

जिसे लेकर पुलिस ने पीड़ित अशोक कुमार जैन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित के अनुसार वह 11 लाख रुपए लेकर बाजार आया था और साढ़े 4 लाख रुपये का भुगतान उसने व्यापारी को कर दिया था. बाकी 6 लाख 50000 व अन्य व्यापारी के पास देने जा रहा था. जिसकी जानकारी दो बदमाशों को थी. जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस के सामने इन दोनों लुटेरों को पकड़ने की चुनौती है. पुलिस दोनों की पहचान करने में जुटी है. जिससे उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.

आसपास के थानों को भी सूचित किया गया है और फुटेज भी स्पेशल पुलिस को सर्कुलेट किए गए हैं जिसके माध्यम से इनके तलाश कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. वही दिनदहाड़े हुई इस वारदात को लेकर व्यापारी सकते में है उनका कहना है कि अगर बीच बाजार लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार होते हैं तो फिर पुलिस की सुरक्षा और कष्ट पर सवाल खड़े होते हैं. ऐसे में इस मामले में जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news