अजमेर: साइकिल चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
Advertisement

अजमेर: साइकिल चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के नया बाजार में सामान खरीदने गए युवक की दुकान के बाहर से साइकिल चोरी हो गई. पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

अजमेर: साइकिल चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में खानाबदोश चोर अलग-अलग स्थानों से चोरी की वारदात कर पुलिस के सामने परेशानी खड़ी कर रहे हैं. वाहन चोरी और दुकानों और मकानों से चोरी की वारदात करने के बाद अब चोर ब्रांडेड साइकिल को भी निशाना बना रहे हैं. मंगलवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया है. नया बाजार में सामान खरीदने पहुंचे युवक की हलवाई की दुकान के बाहर से कीमती साइकिल चोरी हो गई. यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मंगलवार को कोटड़ा क्षेत्र में रहने वाले प्रवीण कुमार घर का सामान खरीदने के लिए अपनी साइकिल से नया बाजार स्थित हलवाई की दुकान पहुंचे थे. दुकान पर पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी साइकिल को बाहर खड़ा कर शॉप में चले गए. कुछ देर बाद वापस लौटे तो साइकिल गायब मिली. आस-पास साइकिल तलाश की गई, लेकिन साईकिल नहीं मिली. इसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दी. 

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

पुलिस ने चोरी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो मालूम हुआ कि दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा है, जिसमें यह पूरी वारदात के दोगे यहां एक खानाबदोश दिखने वाला व्यक्ति चोरी-छिपे कुछ देर इंतजार के बाद साइकिल को उठाकर ले गया. पुलिस ने इस संबंध में आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news