अजमेर: लंबें समय से फरार अवैध शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा,कार में मिली थी 43 पेटी अंग्रेजी शराब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1732385

अजमेर: लंबें समय से फरार अवैध शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा,कार में मिली थी 43 पेटी अंग्रेजी शराब

अजमेर न्यूज: लम्ंबे समय से फरार अवैध शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. आरोपी की कार में  43 पेटी अंग्रेजी शराब मिली थी. फिलहाल पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

अजमेर: लंबें समय से फरार अवैध शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा,कार में मिली थी 43 पेटी अंग्रेजी शराब

Beawar, Ajmer: जवाजा थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. गिरफ्तार आरोपी निजामुदीन युसुफ पठान पुत्र युसुफ पठान चितवन कोटश्वर अहमदाबाद गुजरात का रहने वाला है.

थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह भाटी के अनुसार एसपी अजमेर चूनाराम जाट के निर्देश पर थाना जवाजा द्वारा अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध कार्रवाई करने के अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर एक इनोवा कार को रूकवाया गया. इस दौरान कार का चालक पुलिस टीम को देखते ही अपनी कार को कुछ दूरी पर रोक कर कार को छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगलों में भाग गया. पुलिस टीम ने काफी पीछा किया मगर आरोपी भागने में सफल रहा.

कार में मिली थी 43 पेटी अंग्रेजी शराब  

जिसकी काफी तलाश की मगर वह नहीं मिला. कार की तलाशी में पुलिस को 43 पेटी अंग्रेजी शराब मिली थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. पुलिस टीम ने काफी प्रयासों से आरोपी की पहचान की व सभी संभावित ठिकानों पर तलाश की. मगर आरोपी लगातार पुलिस से भागता रहा. पुलिस से बचने के लिये आरोपी अपने छिपने के ठिकाने बदलता रहता व कहीं भी अपना सही नाम पता नहीं बताता था. 

मुखबिर से मिली पुलिस को सूचना

पुलिस टीम ने लगातार पीछा करते हुए उसके सभी संभावित ठिकानों पर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया. साथ ही जिला स्पेशल टीम से तकनीकी सहायता प्राप्त की गई. थाना जवाजा व जिला स्पेशल टीम के संयुक्त प्रयासों से आरोपी के बारे में सटीक सूचना मिली कि वह अहमदाबाद में एक जगह पर छिपा हुआ है.

इस पर टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कम समय में लम्ंबी दूरी तय करते हुए अहमदाबाद से आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की. जिससे पूछताछ जारी है. आरोपी को पकड़वाने में जिला स्पेशल टीम के कॉन्स्टेबल प्रवीण चौधरी का विशेष योगदान रहा है. आरोपी को गिरफ्तार करने में थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह, कॉन्स्टेबल रिछपाल, अनिल कुमार, मोतीराम, आजादसिंह तथा सुरेश आदि शामिल रहे.

Reporter- Dilip Chauhan

यह भी पढ़ें-

 बाड़मेर में बलात्कार का घिनौना खेल, शादियों में ढोल बजाने वाले शख्स ने ऐसे रचाई साजिश

Rajasthan Weather News: दो दिन तक 17 जिलों में तेज आधी के साथ बारिश, मॉनसून के लिए जुलाई का इंतजार

Trending news