अजमेर में संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे CM गहलोत, राठौड़ ने लिया जायजा
Advertisement

अजमेर में संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे CM गहलोत, राठौड़ ने लिया जायजा

Ajmer News: राजस्थान कांग्रेस की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने और उन्हें चुनाव के लिए तैयार करने के लिए संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. 31 मार्च को इस कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संभाग स्तरीय जनप्रतिनिधि, कांग्रेस नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता अजमेर पहुंचेंगे.

 

अजमेर में संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे CM गहलोत, राठौड़ ने लिया जायजा

Ajmer: राजस्थान कांग्रेस की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने और उन्हें चुनाव के लिए तैयार करने के लिए संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है. 31 मार्च को इस कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ ही संभाग स्तरीय जनप्रतिनिधि और कांग्रेस नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ता अजमेर पहुंचेंगे. जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जनता को दी गई सौगातों और आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लिया जाएगा.

प्रदेश कांग्रेस विधानसभा चुनाव में एक बार फिर सत्ता में आने के लिए अपना हर प्रयास कर रही है मुख्यमंत्री द्वारा बजट घोषणाओं का अंबार लगाने के साथ ही किस तरह से उसका इंप्लीमेंट किया जा सके इस पर भी विचार विमर्श किया जा रहा है साथ ही कार्यकर्ताओं के मतभेद को दूर करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी को एक करते हुए किस तरह से मैदान में उतर कर एक बार फिर प्रदेश में सत्ता हासिल की जा सके इसे लेकर रणनीति बनाई जा रही है. कांग्रेस पार्टी प्रत्येक संभाग पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर फीडबैक लेने के साथ ही कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए उनके मनमुटाव को दूर करने का प्रयास करेगी.

 31 मार्च को अजमेर में होगा सम्मेलन

इस सम्मेलन की तैयारियों को लेकर आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ निवर्तमान शहर जिला अध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने कायड़ विश्राम स्थली और पटेल मैदान का जायजा लिया. जिससे कि सफलता पूर्वक इस सम्मेलन को आयोजित करवाया जा सके. 

सम्मेलन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंद्र रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित मंत्री कांग्रेस पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. संभाग स्तरीय सम्मेलन में टोंक, भीलवाड़ा, नागौर और अजमेर के जनप्रतिनिधि संगठन पदाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल होंगे. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी या ना हो इसको लेकर सोमवार को व्यवस्थाओं का जायजा लिया है.

जानकारी देते हुए आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि आयोजित कार्यक्रम के लिए स्थान चिह्नित करने के लिए विश्राम स्थली और पटेल मैदान का जायजा लिया गया है. कार्यकर्ताओं की सुविधा अनुसार सम्मेलन आयोजित करने के लिए जगह चिह्नित कर बैठक आयोजित की जाएगी. आयोजित सम्मेलन में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को फिर से दोहराने के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया जाएगा. संभाग स्तरीय सम्मेलन संभाग स्तर के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ी संख्या में भाग लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023: IPL के 15 सीजन में 21 बार लगी हैट्रिक, इस सलामी बल्लेबाज और ऑलराउंडर के नाम भी है ये रिकॉर्ड

Trending news