Ajmer news: अजमेर नगर निगम में चल रहा रिश्वत का खेल, ACB भी नहीं पकड़ पाई, जानिए पुरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1669634

Ajmer news: अजमेर नगर निगम में चल रहा रिश्वत का खेल, ACB भी नहीं पकड़ पाई, जानिए पुरा मामला

अजमेर नगर निगम में चल रहे रिश्वत के खेल को अजमेर एसीबी भी नहीं पकड़ पाई. जिसके चलते ट्रिप की कार्रवाई फेल हो गई, अजमेर एसीबी को शिकायत मिली थी नगर निगम के बाबू द्वारा पट्टे बनाने की फाइल आगे बढ़ाने की एवज में ₹10000 की रिश्वत मांगी जा रही है.

Ajmer news: अजमेर नगर निगम में चल रहा रिश्वत का खेल, ACB भी नहीं पकड़ पाई, जानिए पुरा मामला

Ajmer news: अजमेर नगर निगम में चल रहे रिश्वत के खेल को अजमेर एसीबी भी नहीं पकड़ पाई. जिसके चलते ट्रिप की कार्रवाई फेल हो गई, अजमेर एसीबी को शिकायत मिली थी नगर निगम के बाबू द्वारा पट्टे बनाने की फाइल आगे बढ़ाने की एवज में ₹10000 की रिश्वत मांगी जा रही है. अजय सिंह नाम के परिवादी ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. नगर निगम का बाबू उनसे ₹10000 की डिमांड कर रहा है. इस मामले का एसीबी ने सत्यापन करवाया और ट्रेप कक कार्रवाई के लिए जाल बिछाया गया. 

इस दौरान सामने आया कि परिवादी अजय ने जिस बाबू को अशोक भाटी समझा था वह ऋषि मथुरा जिसके कारण उसने यह रिश्वत की रकम भी अशोक को देदी. ऐसे में ट्रेप कार्रवाई पूर्ण नहीं हो पाई और गलत आदमी को रिश्वत की रकम मिल गई इस संबंध में जब परिवादी से जानकारी चाही तो उसने बताया कि मुझे दोनों अधिकारियों के नाम को लेकर कन्फ्यूजन था और इसी कन्फ्यूजन के चलते रिश्वत की रकम अन्य अधिकारी को दी गई है. फिलहाल इस संबंध में अजमेर एसीबी ने अजमेर नगर निगम के गांधी भवन स्थित बाबू अशोक भाटी ओर ऋषि माथुर के साथ ही एक अन्य प्राइवेट युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Nagaur news: मकराना के जवान का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, स्थानीय प्रशासन के ना पहुंचने से लोगों में नाराजगी

अजमेर एसीबी मैं तैनात भैया जी समीर कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में ट्रैप की कार्रवाई के लिए टीम भेजी गई थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाई परिवारिक के असमंजस के कारण ट्रैप विफल हो गया है लेकिन जिस कर्मचारी को रिश्वत की रकम दी गई है वह भी सरकारी कर्मचारी है ऐसे में इस मामले में पूछताछ के बाद अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा फिलहाल इस मामले में किसी तरह की गिरफ्तारी नहीं की गई लेकिन एसीबी अपने स्तर पर जांच कर मामले में अग्रिम कार्रवाई करेगी.
ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: आंधी तुफान बारिश राजस्थान में मचाने वाली तबाही, इन 6 जिलों में होगा मौसम का तांडव

Trending news