Ajmer: रेल संपति की चोरी करने के मामले में एक्शन, ब्यावर रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Ajmer: रेल संपति की चोरी करने के मामले में एक्शन, ब्यावर रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर के ब्यावर के रेलवे पुलिस थाना ब्यावर ने रेल संपति चोरी के मामले में कार्रवाई की है,आपको बता दें कि आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. 

 

Ajmer: रेल संपति की चोरी करने के मामले में एक्शन, ब्यावर रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर के ब्यावर के रेलवे पुलिस थाना ब्यावर ने रेल संपति चोरी के एक आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. जीआरपी थाना पुलिस ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट के जरिए अजमेर सेंट्रल से गिरफ्तार कर ब्यावर में रेलवे संपति चोरी प्रकरण में पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई के बाद पुन: न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी को वापस से सेंट्रल जेल अजमेर भिजवाने के आदेश दिए.

 रेलवे थाना ब्यावर के उपनिरीक्षक नरेश कुमार तंवर ने बताया कि 17 जून 2023 को ब्यावर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संखया एक में अजमेर की और चल रहे काम के दौरान एक कार्य प्रगित का बोर्ड लगा हुआ था. उस बोर्ड को अज्ञात चोर चुरा ले गए थे. इस संबंध में रेलवे की और से उन्हें एक शिकायत प्राप्त हुआ. उस पर कार्रवाई करते हुए विगत दिनों बोर्ड चोरी प्रकरण में सांसी बस्ती निवासी अर्जुन उर्फ आरजे पुत्र मांगीलाल को गिरफतार किया था.

 इस दौरान अर्जुन से की गई पूछताछ के दौरान उसने एक अन्य व्यक्ति शंभू पुत्र पांचूलाल की भी भूमिका बताई. पुलिस ने दौराने कार्यवाहीं शंभू के बारे में जानकारी ली तो पाया कि शंभू जीआरपी अजमेर के रेलवे संपति चोरी के प्रकरण में अजमेर सेंट्रल जेल में बंद है, इस पर थाना पुलिस ने आरोपी शंभू को न्यायालय से जरिए प्रोडक्शन वारंट के अजमेर सेंट्रल जेल से गिरफतार किया.

इस दौरान पुलिस ने आरोपी से बोर्ड चोरी प्रकरण में पूछताछ करते हुए आवश्यक कार्रवाई के बाद पुन: न्यायालय में पेश किया जहां से आरोपी को पुन: सेंट्रल जेल भिजवाने के आदेश जारी किए. जिस पर आरोपी को पुन: अजमेर सेंट्रल जेल भिजवा दिया गया.

 

Trending news