शार्ट सर्किट के चलते ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग,पांच लाख कीमत का माल जलकर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492511

शार्ट सर्किट के चलते ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग,पांच लाख कीमत का माल जलकर हुआ राख

घटना की सूचना मिलने पर तुरंत दमकलकर्मियों ने दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचकर करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब तक दुकान में रखा करीब पांच लाख रुपये कीमत का सामान जलकर राख हो गया.

शार्ट सर्किट के चलते ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग,पांच लाख कीमत का माल जलकर हुआ राख

Beawar:  शहर के छावनी रोड पर एक ऑटो पार्ट्स की दुकान में रविवार रात को अचानक दुकान के विद्युत मीटर के बोर्ड में शार्ट सर्किट हो जाने के कारण आग लग गई. जिसके कारण कुछ देर में ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. इस दौरान वहां से गुजर रही एक व्यक्ति की नजर आग की लपटों पर गई जिसके बाद उसने तुरंत दमकल को आग लगने की सूचना दी और दुकान मालिक को भी घटना की सूचना दी. आग रिहायशी इलाके के में लगने के कारण क्षेत्रवासियों में अफरा तफरी मच गई.

घटना की सूचना मिलने पर तुरंत दमकलकर्मियों ने दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचकर करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया तब तक दुकान में रखा करीब पांच लाख रुपये कीमत का सामान जलकर राख हो गया. आग काबू मे आने पर क्षेत्र के निवासियों ने भी चैन की सांस ली. जानकारी मुताबिक सुरेश भार्गव की छावनी रोड पर जगदंबे टेंपो ऑटो पार्ट्स के नाम से दुकान है. रविवार रात को वह दुकान बंद करके घर चला गया. इस दौरान रात करीब सवा दस बजे उसकी दुकान में विद्युत मीटर बोर्ड में अचानक शार्ट सर्किट हो गया जिसके कारण दुकान में रखे टायरों ने आग पकड़ ली देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.

इस दौरान वहां से गुजर रहा छावनी निवासी लाला दगदी की नजर दुकान में लगी आग पर पडी. उसने तुरंत घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी साथ ही दुकान मालिक सुरेश भार्गव को भी उसकी दुकान में आग लगने की सूचना दी.घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी जमील रहमान, नरेश कुमार, लखविंदर सिंह तथा कमल दमकल वाहन के साथ मौके पर पहुंचे तथा करीब आधे घंटे तक कडी मशक्कत कर आग बुझाई. लेकिन तब तक दुकान में रखा पांच लाख रुपये का माल आग की भेंट चढ़ गया.

Reporter- Dilip Chauhan

खबरें और भी हैं...

Horoscope 18 December: कुंभ राशि रहें सतर्क, ये बात किसी से भी कहने से बचें, जानें आज का राशिफल

CM अशोक गहलोत ने अपना रिटायरमेंट प्लान बताकर चौंकाया, सीखाएंगे पॉलिटिक्स की जादूगरी

गैस सिलेंडर ब्लास्ट पर गुस्से से लाल हुए मंत्री गुढ़ा, बोले- दिल्ली से पुलिस बुलाओ या डॉन को बुलाओ

Trending news