Ajmer news: किराने की दुकान से नगदी व चांदी के सिक्के सहित करीब दस हजार का परचूनी सामान चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741640

Ajmer news: किराने की दुकान से नगदी व चांदी के सिक्के सहित करीब दस हजार का परचूनी सामान चोरी

Ajmer news: अजमेर जिले के सावर कस्बे के सदर बाजार स्थित किराने की दुकान में चोरी. अज्ञात चोरों ने दुकान के गल्ले में रखी हजारों रुपयों की नगदी व चांदी के सिक्के सहित करीब दस हजार का परचूनी सामान चोरी कर ले गए हैं.

 

Ajmer news: किराने की दुकान से नगदी व चांदी के सिक्के सहित करीब दस हजार का परचूनी सामान चोरी

Ajmer news: अजमेर जिले के सावर कस्बे के सदर बाजार स्थित किराने की दुकान में शुक्रवार रात को अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए नगदी व परचूनी सामान चोरी कर लिये. चोरी की सूचना मिलने पर सावर थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार सदर बाजार में स्थित गोकुलचंद भंवरलाल भगत की दुकान में शुक्रवार रात को अज्ञात चोरों ने शटर के ताले तोड़कर शटर को ऊंचा कर दुकान के अंदर प्रवेश किया.

 अज्ञात चोरों ने दुकान के गल्ले में रखी हजारों रुपयों की नगदी व चांदी के सिक्के सहित करीब दस हजार का परचूनी सामान चोरी कर ले गए. दुकान मालिक को चोरी की वारदात की जानकारी पड़ोसी ने दी. जिस पर दुकान मालिक मौके पर पहुंचा तो दुकान के शटर टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा हुआ था. दुकान मालिक ने घटना की सूचना सावर थाना पुलिस को दी. सूचना पर थाना पुलिस ने मौका मुआयना किय. चोरी के संबंध में दुकान मालिक विनय भगत ने सावर पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट कराई है.

 सावर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अलसुबह अंजाम दिया है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध सामने आए हैं. जो अल सुबह वारदात अंजाम देने के बाद वापिस निकल रहे थे. हालांकि सीसीटीवी फुटेज में तीनों संदिग्ध के चेहरे स्पष्ट नजर नही आ रहे है. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की और तलाश कर रही है.

 अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए लोहे का सरिया, लकड़ी की बल्ली और रस्सी भी साथ लेकर आए थे. चोरों ने लोहे के सरिया व लकड़ी की बल्ली से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की वारदात के बाद अज्ञात चोर लोहे के सरिए व बल्ली को वहीं छोड़कर फरार हो गए.

Trending news