अजमेर: विधायक वासुदेव देवनानी सड़क निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने पर धरने पर बैठे, रामनगर पुष्कर रोड का मामला
Advertisement

अजमेर: विधायक वासुदेव देवनानी सड़क निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने पर धरने पर बैठे, रामनगर पुष्कर रोड का मामला

अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी रामनगर पुष्कर रोड निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने पर धरने पर बैठे उनके साथ पार्षद और स्थानीय निवासी भी मौजूद रहे. विधायक जी का कहना है कि 1 साल पहले सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया लेकिन आज तक यह सड़क नहीं बनी है. इस कारण धूल मिट्टी और अव्यवस्था के चलते यहां से आने जाने वाले सैकड़ों लोग काफी परेशान होते हैं.

अजमेर: विधायक वासुदेव देवनानी सड़क निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने पर धरने पर बैठे, रामनगर पुष्कर रोड का मामला

Ajmer News: राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब विधायकों की दौड़ भाग भी तेज हो गई है. जहां विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में उद्घाटन और अन्य शुभारंभ के कार्यक्रम में व्यस्त रहते थे अब वह पुनीत सड़क और बिगड़ी व्यवस्था को लेकर धरने पर बैठने लगे हैं. अजमेर की फाई सागर रोड और रामनगर पुष्कर रोड चित्र में करीब 2 साल से सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है लेकिन आज तक वह पूर्ण नहीं हुआ है.

 जिसके कारण क्षेत्रवासी काफी परेशान है इसे लेकर स्थानीय पार्षदों और विधायक वासुदेव देवनानी ने बीमार सड़क का उठावना करने का निर्णय लिया. अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी रामनगर पुष्कर रोड निर्माण कार्य पूर्ण नहीं होने पर धरने पर बैठे उनके साथ पार्षद और स्थानीय निवासी भी मौजूद रहे. विधायक जी का कहना है कि 1 साल पहले सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया लेकिन आज तक यह सड़क नहीं बनी है. इस कारण धूल मिट्टी और अव्यवस्था के चलते यहां से आने जाने वाले सैकड़ों लोग काफी परेशान होते हैं.

ये भी पढ़ें- Dholpur News: 50 साल के अधेड़ की लाश मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

इसके साथ ही सड़क की दुर्दशा और खड़े होने के कारण आए दिन एक्सीडेंट जैसी नौबत आती है और इस दौरान कई लोग घायल भी हुए लेकिन फिर भी जिला प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा. विधायक वासुदेव देवनानी का कहना है कि इस बीमार सड़क आज उठावना रखा गया है. उन्होंने कहा कि कई बार स्थानीय प्रशासन से बातचीत की गई लेकिन हर बार आश्वासन दिया गया और उनकी सुनवाई नहीं की गई जिसके कारण आम जनता काफी परेशान हो रही है और इसी परेशानी को ध्यान में रखते हुए यह धरना दिया गया है उनका कहना है कि अगर इस विषय में जल्द कोई निर्णय नहीं लिया जाता है तो फिर सभी क्षेत्र वासियों के साथ मिलकर एक आंदोलन का रुख अपनाया जाएगा. जिसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी. 

Trending news