Ajmer: ईदगाह मोड़ पर घर जा रहे मजदूर को डंपर चालक ने कुचल दिया, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373496

Ajmer: ईदगाह मोड़ पर घर जा रहे मजदूर को डंपर चालक ने कुचल दिया, मौके पर मौत

डंपर चालक ने राह चलते युवक को कुचल दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मामले की सूचना पर लोगों का जमावड़ा लग गया और तुरंत डंपर चालक को क्षेत्रवासियों ने पकड़ लिया. 

Ajmer: ईदगाह मोड़ पर घर जा रहे मजदूर को डंपर चालक ने कुचल दिया, मौके पर मौत

Ajmer: वैशाली नगर स्थित एक डंपर चालक ने राह चलते युवक को कुचल दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मामले की सूचना पर लोगों का जमावड़ा लग गया और तुरंत डंपर चालक को क्षेत्रवासियों ने पकड़ लिया. कुछ देर में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए डंपर चालक को हिरासत में लिया गया. 

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव स्थगित, आदेश के बाद चुनाव प्रक्रिया रोक दी गई

डंपर को भी जप्त कर लिया गया. वहीं, शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है मृतक की पहचान चौरसिया वास निवासी फरीद उर्फ कालू के नाम से हुई है, जो मजदूरी का काम करता है और वह मजदूरी के बाद अपने घर पर ही जा रहा था. इसी दौरान ईदगाह की ओर जाने वाले एक खाली बजरी के डंपर ने अनियंत्रित और तेज रफ्तार में चलाते हुए युवक को कुचल दिया फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

स्थानीय पार्षद अमित खान भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे और क्षेत्र वासियों के साथ अपना विरोध जताया. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में अवैध रूप से डंपर चालक लगातार घूम रहे हैं और अनियंत्रित तेज रफ्तार में वह अपनी गाड़ियां चलाते हैं क्योंकि सभी गलत रूप से चलाई जा रही है ऐसे में इन पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए और मृतक को उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए.

Reporter- Ashok Bhati

पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

लोकेशन बदल कर 9 माह तक भागता रहा नाबालिग से दुराचार का आरोपी, साइबर सेल ने धर लिया

 

Trending news