अजमेर : शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1475113

अजमेर : शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Ajmer Crime News : शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाते हुए तीन बार गर्भपात कराने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी

अजमेर : शादी का झांसा देकर 4 साल तक किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Ajmer Crime News : शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाते हुए तीन बार गर्भपात कराने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दोस्तों से भी सम्बंध बनाने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए पीड़ित युवती ने आज एसपी कार्यालय पहुंची. जहां उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है.

रामगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि 4 साल पहले वह जब कॉलेज में पढ़ रही थी. इस दौरान उसकी दोस्ती कॉलेज के बाहर लगातार उसका पीछा करने वाले और उस पर नजर रखने वाले तारागढ़ रोड निवासी हैदर से हो गई. हैदर हुसैन ने युवती से इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से भी संपर्क किया और उनकी दोस्ती और गहरी होती गई. इसी बीच हैदर से तारागढ़ में भी मुलाकात हुई. जिसने उसे समाज का होने के साथ ही पिताजी का जानकार होने की बात भी कही और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उसके साथ अवैध संबंध बनाने की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने जब उसके घर की जानकारी ली और शादी का दबाव बनाया तो मालूम हुआ कि वह पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.

इसे लेकर जब उसने नाराजगी व्यक्त की तो उसने फिर संपर्क किया तो उसने बताया कि वह अपनी पत्नी से नाराज है और उसे जल्द तलाक देकर शादी कर लेगा. इसी बीच उसने नशीला पदार्थ पिलाकर फिर से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी अश्लील वीडियो फोटो भी बना ली गई. साथ ही जब वह गर्भवती हुई तो अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर गर्भपात भी करवा दिया. ऐसा तीन बार हैदर ने किया. आरोपी हैदर ने पुलिस को नहीं बताने का दबाव बनाया, साथ ही अपने दोस्तों से भी सम्बंध बनाने का दवाब बनाया ऐसा करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई.

इसके कारण वह काफी परेशान थी. ओर उसने कुछ दिन पहले पोइजन भी पी लिया. जिससे कि वह मर जाये लेकिन उसे जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया जहां वह बच गई और सारी जानकारी पुलिस को बताई, लेकिन उल्टा उन्होंने आत्महत्या मामले में मुझे ही फंसा दिया और मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई. जिसके कारण वह लगातार परेशान है और इस संबंध में थाने पर भी शिकायत दी गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है ऐसे में फिर आज वह अजमेर एसपी कार्यालय पहुंचकर इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है जिससे कि उसे न्याय मिल सके.

ये भी पढ़े..

राहुल गांधी के पहुंचने से पहले धारीवाल के गढ़ कोटा में पायलट के पोस्टर लगाने पर बैन!

राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी के सामने ये 5 चुनौतियां, गहलोत-पायलट की सुलह से शुरुआत

Trending news