अजमेर: जमीनी रंजिश के चलते भाई ने भाई पर की फायरिंग, अस्पताल में किया गया भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416973

अजमेर: जमीनी रंजिश के चलते भाई ने भाई पर की फायरिंग, अस्पताल में किया गया भर्ती

Ajmer: राजसमंद के भीम थाना क्षेत्र में जमीनी रंजिश के चलते गोली मारने का मामला सामने आया है. गनीमत रही कि घायल ने लॉकेट पहना हुआ था, जिसके चलते  गोली उसके अंदर नहीं गई.

अस्पताल में किया गया भर्ती

Ajmer: राजसमंद के भीम थाना क्षेत्र में जमीनी रंजिश के चलते गोली मारने का मामला सामने आया है. गनीमत रही कि घायल ने लॉकेट पहना हुआ था, जिसके चलते  गोली उसके अंदर नहीं गई. घायल को जेएलएन अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. 

घायल दौलत सिंह ने बताया कि उसके और उसके भाई के बीच मामूली सा जमीनी विवाद चल रहा है. इसी दौरान उनके घर पर पत्थर पीसने की जानकारी मिली, तो वह बाहर आए, जहां भतीजे छगन सिंह का साला भीम सिंह पिस्टल के साथ खड़ा था और उसने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके चलते एक गोली उनके सीने में लगी. 

गनीमत रही कि उसने गले में लॉकेट पहना हुआ था, जिसके चलते गोली अंदर नहीं गई और उनकी जान बच गई. लेकिन गंभीर अवस्था में जेएलएन अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उनका उपचार किया गया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

पीड़ित दौलत सिंह ने बताया कि उनके और उनके भाई के बीच मामूली जमीन विवाद चल रहा है, जिसके चलते इस तरह की फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस मामले में भीम थाना पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन गोली मारने वाला भीम सिंह अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. फिलहाल इस संबंध में भीम थाना पुलिस अपनी जांच में जुटी है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news