ब्यावर: शांति समिति सदस्यों की बैठक, दीपावली पर चौपहिया वाहनों पर रहेगी पाबंदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405069

ब्यावर: शांति समिति सदस्यों की बैठक, दीपावली पर चौपहिया वाहनों पर रहेगी पाबंदी

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर में धनतेरस, दीपावली और भाई दूज पर्व के दौरान शहर में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सिटी थाने में शांति समिति सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया. 

चौपहिया वाहनों पर रहेगी पाबंदी

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर शहर में धनतेरस, दीपावली और भाई दूज पर्व के दौरान शहर में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सिटी थाने में शांति समिति सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया. सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा की सदारत में आयोजित बैठक में बडी संख्या में शांति समिति सदस्यों ने शिरकत करते हुए त्योहारों के देखते हुए शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए आवश्यक सुझाव दिए. 

बैठक के दौरान यातायात व्यवस्था को दुरूस्त बनाए रखने के लिए चार-दिवारी क्षेत्र में सुबह 11 से रात 8 बजे तक चौपहिया वाहनों का प्रवेश पर रोक लगाने का और आवश्यकता और यातायात का दबाब कम होने पर आवश्यक कार्य हेतु आठ बजे बाद चौपहिया वाहनों को प्रवेश देने का निर्णय लिया गया. साथ ही आमजन और महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादा वर्दीधारी पुलिसकर्मियों को तैनात करने का निर्णय लिया गया. 

बैठक के दौरान शांति समिति सदस्यों ने शहर के अजमेरी गेट, पांच बत्ती, लौहारान चौपड़, चांग गेट और बस स्टैंड में अतिरिक्त जाब्ता तैनात करने का सुझाव दिया. इसी प्रकार रोशनी देखने आने के दौरान महिलाओं पर पटाखे फैकने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग का सुझाव भी समिति सदस्यों की ओर से रखा गया. बैठक के दौरान थानाधिकारी जोधा ने बताया कि समिति सदस्यों की ओर से दिए गए सुझावों पर पूर्ण रूप से अमल किया जाएगा. साथ ही उन्होंने बताया कि एक-दूसरे पर पटाखे फैंकने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

थानाधिकारी जोधा ने शहरवासियों से दीपोत्सव के इस पर्व को सदभावनापूर्ण और सौहार्द के वातावरण में मनाने की अपील की है. बैठक में महेश कुमार खत्री, मुकेश बंग, राम पंजाबी, सुरेश वैष्णव, नितेश गोयल, गणपत बालोटिया, कैलाश मूंदडा, लक्ष्मीनारायण वर्मा, शैलेष सोनी, तरूण दाधीच, मुरलीधर जगवानी, ललित शर्मा, आनंद मित्तल और सुंदरसिंह आदि उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news