Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला की हत्या के बाद नेपाल भागे शूटर्स! आरोपियों को पकड़ने पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम
Advertisement
trendingNow11206440

Sidhu Moosewala Murder Case: मूसेवाला की हत्या के बाद नेपाल भागे शूटर्स! आरोपियों को पकड़ने पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम नेपाल पहुंची है. पुलिस को शक है कि हत्याकांड के बाद सभी शूटर्स नेपाल भाग गए हैं. पुलिस को शक है कि शूटर्स नेपाल में छुपे हो सकते हैं. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की एक टीम मुजफ्फरनगर भी गई थी. सूत्रों के मुताबिक कुछ शूटर्स की पहचान भी हुई है. 

मुसेवाला

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच जारी है. मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस बीच, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम नेपाल पहुंची है. पुलिस को शक है कि हत्याकांड के बाद सभी शूटर्स नेपाल भाग गए हैं. 

पुलिस को शक है कि शूटर्स नेपाल में छुपे हो सकते हैं. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम मुजफ्फरनगर भी गई थी. सूत्रों के मुताबिक कुछ शूटर्स की पहचान भी हुई है. बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को हमलावरों ने 29 वर्षीय मूसेवाला पर उनके पैतृक गांव के पास अंधाधुंध गोलियां चला दी थीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

गैंगस्टर ने की 5 लाख रुपये इनाम की घोषणा

उधर, सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने अंतर-गिरोह की प्रतिद्वंद्विता को भड़का दिया है, क्योंकि गैंगस्टर अब दिवंगत गायक की मौत का बदला लेने की कसम खा रहे हैं. हरियाणा के एक गैंगस्टर ने मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी के लिए सोशल मीडिया पर 5 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- Punjab: मूसेवाला के मर्डर का हरियाणा कनेक्शन! फतेहाबाद से पकड़े गए दो संदिग्ध

गैंगस्टर भूपी राणा के फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा है, "सभी से अनुरोध है कि अगर किसी के पास मूसेवाला के हत्यारों के बारे में जानकारी है तो सूचना देने वाले को 5 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा और मुखबिर का नाम गुप्त रखा जाएगा." राणा फिलहाल करनाल की जेल में बंद है.

मूसेवाला की हत्या के बाद बुधवार को दिल्ली के नीरज बवाना गैंग ने जवाबी हमला करने की धमकी दी थी. गिरोह ने केवल दो दिनों में परिणाम देने का वादा किया. मैसेज को 'नीरज बवाना दिल्ली एनसीआर' नाम से एक फेसबुक प्रोफाइल द्वारा अपलोड किया गया था. नीरज बवाना दिल्ली के टॉप गैंगस्टरों में से एक है और फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala Murder Case: CM भगवंत मान मूसेवाला के घर पहुंचे, आप MLA का हुआ था विरोध

Trending news