Punjab की जेल में खूनी गैंगवार, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपियों की हत्या, एक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow11587722

Punjab की जेल में खूनी गैंगवार, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपियों की हत्या, एक की हालत गंभीर

Punjab Jail Clash: पंजाब की जेल में दो गैंग के बीच हुई खूनी झड़प में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी मनदीप तूफान और मनमोहन सिंह मौत हो गई है.

Punjab की जेल में खूनी गैंगवार, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो आरोपियों की हत्या, एक की हालत गंभीर

Punjab Jail Clash: पंजाबी रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दो आरोपी मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह की गोइदवाल साहिब जेल में कैदियों के बीच हुई गैंगवार में मौत हो गई. एक घायल आरोपी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. गोइदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई, जिसमें राय निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान मारा गया. डीएसपी जसपाल सिंह ढिल्लों ने बताया कि बठिडा निवासी केशव और बादलादा निवासी मनमोहन सिंह मोहना को सिविल अस्पताल तरनतारन में भर्ती कराया गया. अस्पताल में मनमोहन सिंह ने भी दम तोड़ दिया.

दोनों आरोपी अन्य आपराधिक मामलों का भी सामना कर रहे थे. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरमीत सिंह चौहान ने बताया कि जिन कैदियों में गैंगवार हुई, वे सब एक ही गुट के थे. बता दें कि मनदीप सिंह तूफान को सितंबर 2022 में गिरफ्तार किया गया था. पंजाब पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने 16 सितंबर को गैंगस्टर मनप्रीत सिंह उर्फ मणि रय्या (30) और मनदीप सिंह उर्फ मनदीप तूफान (24) को हर्ष छिन्ना (अमृतसर) और खाख गांव (तरन तारन) से गिरफ्तार किया था.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले मनमोहन मोहना ने सिंगर के घर की रेकी की थी. इस महीने की शुरुआत में मनसा कोर्ट ने मनमोहन सिंह मोहना की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. अदालत ने कहा था कि आरोपी को जमानत देना मामले के लिए हानिकारक हो सकता है. रल्ला गांव निवासी मनमोहन सिंह मोहना को पिछले साल जून में गिरफ्तार किया गया था. जब पुलिस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संबंध में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के साथ उसके संबंधों की जांच करना चाहती थी.

खबरों के मुताबिक मोहना को जनवरी-फरवरी में पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सिद्धू मूसेवाला के आसपास रेकी करने का काम दिया गया था. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news