Kiran Patel: PMO के फर्जी अधिकारी किरण पटेल की पत्नी भी गिरफ्तार, ये है आरोप
Advertisement

Kiran Patel: PMO के फर्जी अधिकारी किरण पटेल की पत्नी भी गिरफ्तार, ये है आरोप

Kiran Patel: पीड़ित के आरोपों के आधार पर मालिनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया. इस मामले में किरण पटेल और उनकी पत्नी मालिनी दोनों को आरोपी बनाया गया है.

Kiran Patel: PMO के फर्जी अधिकारी किरण पटेल की पत्नी भी गिरफ्तार, ये है आरोप

Kiran Patel's Wife Arrested अहमदाबाद पुलिस की अपराध शाखा ने कहा कि उसने एक वरिष्ठ नागरिक जगदीश चावड़ा (63) के बंगले पर अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश करने के आरोप में ठग किरण पटेल की पत्नी मालिनी पटेल को गिरफ्तार किया है. एफआईआर में किरण पटेल और मालिनी दोनों को आरोपी बनाया गया है. किरण पटेल पर जम्मू-कश्मीर में पीएमओ के अधिकारी के रूप में काम करने का आरोप है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया और वह न्यायिक हिरासत में है.

पति और पत्नी दोनों आरोपी

पीड़ित के आरोपों के आधार पर मालिनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया. इस मामले में किरण पटेल और उनकी पत्नी मालिनी दोनों को आरोपी बनाया गया है. जिस बंगले पर उन्होंने कब्जा करने की कोशिश की, वह अहमदाबाद के एक पॉश इलाके में स्थित है. किरण पटेल ने बंगले के मालिक को धमकी दी थी कि उसके पीएमओ से संबंध हैं.

चावड़ा ने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और आखिरकार प्राथमिकी दर्ज की गई. उसने अपनी शिकायत में कहा कि किरण पटेल ने फरवरी के पहले सप्ताह में उससे संपर्क किया और बताया कि वह प्रापर्टी डीलर है. किरण पटेल ने पीड़ित को समझाने की कोशिश की कि अगर बंगले की मरम्मत हो जाए तो उन्हें अच्छी कीमत मिल सकती है. चावड़ा उनके जाल में फंस गए और उनके सुझाव पर सहमत हो गए. बाद में मालिनी और कुछ इंटीरियर डिजाइनरों ने उनसे मुलाकात की. आरोपियों ने शुरूआत में चावड़ा से 35 लाख रुपये लिए. मरम्मत कार्य के चलते चावड़ा को शिफ्ट करना पड़ा.

बाद में चावड़ा को पता चला कि किरण पटेल और मालिनी ने नेम प्लेट बदल ली थी और मालिक होने का दावा कर घर में रह रहे थे. उन्होंने घर की मरम्मत भी नहीं कराई. अब पुलिस ने इस मामले में पहली गिरफ्तारी की है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news