Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की कामयाबी पर कल मनेगा जमकर जश्न, वैज्ञानिकों को बधाई देने बेंगलुरु जाएंगे पीएम मोदी
Advertisement
trendingNow11840282

Chandrayaan 3: चंद्रयान-3 की कामयाबी पर कल मनेगा जमकर जश्न, वैज्ञानिकों को बधाई देने बेंगलुरु जाएंगे पीएम मोदी

PM Narendra Modi visit to ISRO Center: चंद्रयान- 3 की चांद पर सफल लैंडिंग का देश एक बार फिर जोरदार जश्न मनाने वाला है. पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को बेंगलुरु में इसरो सेंटर का दौरा कर वैज्ञानिकों का उत्साह बढ़ाएंगे. 

फाइल फोटो

PM Narendra Modi visit to ISRO Center in Bengaluru: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद्रयान-3 मिशन की सफलता के बाद वैज्ञानिकों को बधाई देने के लिए 26 अगस्त को भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के हेडक्वार्टर का दौरा करेंगे. इस मौके पर भाजपा एक मेगा रोड शो भी करेगी. कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा विधायक आर. अशोक ने कहा कि रोड शो बेंगलुरु में जलाहल्ली सर्कल से इसरो मुख्यालय के बीच आयोजित किया जाएगा.

बीजेपी नेताओं ने किया इसरो सेंटर का दौरा

उन्होंने कहा, 'मैं लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से वैज्ञानिकों और पीएम मोदी (Narendra Modi) को बधाई देने के लिए रोड शो में शामिल होने का अनुरोध करता हूं.' इसरो टेलीमेट्री, ट्रैकिंग और कमांड नेटवर्क (आईएसट्रैक) में पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील, भाजपा विधायक एस.आर. विश्‍वनाथ और एस. मुनिराजू ने केंद्र का दौरा कर परिसर का निरीक्षण किया. 

लोगों को समारोह में शामिल होने का निमंत्रण

अशोक ने कहा, 'कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए निमंत्रण सभी के लिए खुला है. अगर लोग 26 अगस्त को सुबह 5.45 बजे आ सकते हैं, तो वे पीएम मोदी और इसरो वैज्ञानिकों को देख सकते हैं.' नलिन कुमार कतील ने कहा कि पीएम मोदी (Narendra Modi) सुबह 5 बजे HAL पहुंचेंगे और उनका भव्य स्वागत किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों को मुख्य रूप से बेंगलुरु (Bengaluru) शहरी जिले से आमंत्रित किया गया है.

बेंगलुरु में मालवाहक वाहनों पर 7 घंटे का बैन

इस बीच, बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त दयानंद ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्तों, संयुक्त पुलिस आयुक्तों और डीसीपी के साथ सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा करने के लिए एक बैठक की. HAL हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद पीएम मोदी (Narendra Modi) सड़क मार्ग से इसरो पहुंचेंगे और सड़क के हिस्से पर बेंगलुरु (Bengaluru) में यातायात को डायवर्ट करने का निर्णय लिया गया है. पुलिस विभाग ने बेंगलुरु शहर में सुबह 4 बजे से 11 बजे के बीच मालवाहक वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया है.

(एजेंसी आईएएनएस)

Trending news