'हम AC वाले कमरों में बैठकर पार्टी चलाने और फतवा निकालने वालों में से नहीं', PM Modi का विपक्ष पर बड़ा हमला
Advertisement

'हम AC वाले कमरों में बैठकर पार्टी चलाने और फतवा निकालने वालों में से नहीं', PM Modi का विपक्ष पर बड़ा हमला

PM Modi मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दौरे पर हैं. उन्होंने यहां पर देश को नए वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी. इसके बाद पीएम मोदी ने बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

'हम AC वाले कमरों में बैठकर पार्टी चलाने और फतवा निकालने वालों में से नहीं', PM Modi का विपक्ष पर बड़ा हमला

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दौरे पर हैं. उन्होंने यहां पर देश को 5 नए वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी. इसके बाद पीएम मोदी ने बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान विपक्ष पर निशाना साधा और बीजेपी कार्यकर्ताओं की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता उनमें से नहीं हैं जो एसी में बैठकर पार्टी चलाते हैं और फतवे निकालते रहते हैं. 

पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी के कार्यकर्ता उनमें से नहीं हैं जो AC वाले कमरों में बैठकर पार्टियां चलाते हैं और फतवे निकालते रहते हैं. हम तो गांव-गांव जाकर हर मौसम, हर परिस्थिति में जनता के बीच जाकर खुद को खपाने वाले लोग हैं. पीएम मोदी ने समान नागरिक संहिता (यूसीसी) पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज यूसीसी के नाम पर लोगों को भड़काया जा रहा है. देश को दो (कानूनों) पर कैसे चलाया जा सकता है? संविधान भी समान अधिकारों की बात करता है...सुप्रीम कोर्ट ने भी यूसीसी लागू करने को कहा है. ये (विपक्ष) लोग खेल रहे हैं वोट बैंक की राजनीति. 

भोपाल में बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जो लोग तीन तलाक का समर्थन कर रहे हैं, वे मुस्लिम बेटियों के साथ घोर अन्याय कर रहे हैं. पीएम ने कहा, तीन तलाक से सिर्फ बेटियों को नुकसान नहीं होता है बल्कि इससे पूरा परिवार तबाह हो जाता है. मैं समझता हूं कि मुसलमान बेटियों पर तीन तलाक का फंदा लटका कर कुछ लोग उन पर हमेशा अत्याचार करने की खुली छूट चाहते हैं.

विपक्ष पर पीएम मोदी का हमला

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के जो घोर विरोधी दल हैं... 2014 हो या 2019 दोनों ही चुनावों में उतनी छटपटाहट नहीं दिखी जितनी आज दिख रही है. जिन लोगों को कुछ लोग पहले अपना दुश्मन बताते थे, पानी पी-पी कर गाली देते थे, आज उनके सामने साष्टांग प्रणाम कर रहे हैं. उनकी ये बेचैनी दिखलाती है कि देश की जनता ने 2024 के चुनाव में बीजेपी को वापस लाने का मन बना लिया है. 2024 में फिर एक बार बीजेपी की प्रचंड विजय तय है, इसी वजह से तमाम विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं.

 

Trending news