Advertisement
trendingPhotos1537225
photoDetails1hindi

IAS Athar Aamir: वाइफ के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए Tina Dabi के पूर्व पति, देखिए Photos

IAS Athar Aamir and Dr Mehreen qazi: आईएएस ऑफिसर अतहर आमिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. आमिर सबसे पहले साल 2015 में यूपीएससी रिजल्ट (UPSC Reasult) को लेकर चर्चा में आए थे जब उन्होंने यूपीएससी में टॉप किया था. इसके बाद टीना डाबी के साथ उनकी शादी ने मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा. हालांकि ये शादी लंबी नहीं चली और दोनों के बीच तलाक हो गया. बता दें कि अतहर आमिर ने साल 2022 में दूसरी शादी कर ली थी. इन दिनों उनकी दूसरी बीवी डॉक्टर महरीन काजी के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1/5

आईएएस अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी और मेहरीन काजी की फोटो शेयर करते हुए बीवी को जन्मदिन की बधाई दी. फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस दौरान दोनों कैजुअल लुक में थे.

2/5

आईएस अतहर आमिर ने लिखा मेरी सनशाइन! तुम्हें जन्मदिन की बहुत बधाई हो. मैं तुमसे कहना चाहता हूं कि मैं तुमसे इतना प्यार करता हूं जितना तुम सोच भी नहीं सकती और मैं इसे बयां भी नहीं कर सकता हूं. तुम मेरा दिल और मेरी दुनिया हो. अल्लाह तुम्हें हमेशा खुश रखे. आई लव यू महरीन.

3/5

आईएएस अतहर आमिर साल 2015 बैच के यूपीएससी टॉपर (UPSC Topper) हैं. इनकी दूसरी शादी महरीन काजी के साथ हुई है जो पेशे से एक डॉक्टर हैं और दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टिट्यूट में पोस्टेड हैं. इससे पहले आमिर की शादी यूपीएससी टॉपर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के साथ हुई थी लेकिन तलाक के बाद साल 2022 में आमिर ने डॉ. महरीन से शादी कर ली.

4/5

डॉ. महरीन काजी की बात करें तो सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स लाखों में हैं. साल 2017 में इन्हें The Denvax Clinic का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था और साल 2019 से महरीन दिल्ली का राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट में काम कर रही हैं.

5/5

आपको बता दें कि आईएएस अतहर आमिर से तलाक के बाद टीना डाबी ने भी शादी कर ली थी. वर्तमान समय में टीना डाबी के पति आईएएस प्रदीप गवांडे हैं जो 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर हैं. टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी भी काफी सुर्खियों में रही थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

ट्रेन्डिंग फोटोज़