'लोग हर दिन मरते हैं..', राजस्थान के विधायक का छात्र की दुखद मौत पर संवेदनहीन बयान
Advertisement
trendingNow11774114

'लोग हर दिन मरते हैं..', राजस्थान के विधायक का छात्र की दुखद मौत पर संवेदनहीन बयान

Rajasthan: सीकर में बारिश के पानी से भरे गड्ढे में 17 वर्षीय कोचिंग छात्र के डूबने की घटना के दो दिन बाद राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेला ने सोमवार को कहा कि लोग हर दिन मरते हैं, कभी नदियों में तो कभी तालाबों में डूबकर.

'लोग हर दिन मरते हैं..', राजस्थान के विधायक का छात्र की दुखद मौत पर संवेदनहीन बयान

Rajasthan: सीकर में बारिश के पानी से भरे गड्ढे में 17 वर्षीय कोचिंग छात्र के डूबने की घटना के दो दिन बाद राजस्थान किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खंडेला ने सोमवार को कहा कि लोग हर दिन मरते हैं, कभी नदियों में तो कभी तालाबों में डूबकर. वह भीलवाड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान शनिवार को सीकर में नवलगढ़ रोड पर हुई घटना के बारे में एक संवाददाता के सवाल का जवाब दे रहे थे.

संवाददाता के सीकर की घटना के सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री खंडेला ने कहा, ‘‘ये तो रोज ही मरते हैं…क्या बात करते हो आप …. नदियों में डूब गए… तालाबों में डूब गए.’’

वह सीकर के खंडेला निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय विधायक हैं. विधायक खंडेला की विवादास्पद टिप्पणी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

किशोरी की मौत पर दिए बयान को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने घटना के बारे में सामान्य टिप्पणी की.

विधायक ने कहा, “उन्होंने (संवाददाता ने) मुझसे सीकर में एक लड़के की मौत के बारे में पूछा. ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. कुछ तालाबों में डूब जाते हैं तो कुछ नदियों में…मैंने क्या गलत कहा.’’

सीकर में 17 वर्षीय लड़के की शनिवार शाम को कोचिंग से लौटते समय बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गयी थी. नवलगढ़ रोड पर सीवर लाइन परियोजना के लिए गड्ढा खोदा गया था. घटना के लिए लापरवाही बरतने के आरोप में सीकर नगर परिषद के एक कार्यकारी अभियंता को रविवार को निलंबित कर दिया गया था.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news