कांग्रेस की डूबी हुई लुटिया को और जमींदोज करने में लग गए पप्पू यादव? ज्वाइन करते ही दिया ऊंट-गधे वाला बयान
Advertisement

कांग्रेस की डूबी हुई लुटिया को और जमींदोज करने में लग गए पप्पू यादव? ज्वाइन करते ही दिया ऊंट-गधे वाला बयान

Congress News: उन्होंने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि ऊंट चाहे जितना कमजोर हो जाए वह हमेशा गधे से सुपीरियर रहेगा. उन्होंने कांग्रेस को ऊंट बता दिया हालांकि उन्होंने गधा किसको कहा, यह नहीं बताया और ना ही किसी पार्टी का नाम लिया.

कांग्रेस की डूबी हुई लुटिया को और जमींदोज करने में लग गए पप्पू यादव? ज्वाइन करते ही दिया ऊंट-गधे वाला बयान

Pappu Yadav Jan Adhikar Party: बिहार में कांग्रेस के बीच हलचल है. पूर्व सांसद और जान अधिकार  पार्टी के सुप्रीमो राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव ने अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में हो गया है और साथ ही उन्होंने कांग्रेस की सदस्य्ता हासिल कर ली है. कांग्रेस मुख्यालय में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. कांग्रेस के बिहार प्रभारी मोहन प्रकाश और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने पार्टी में उनका स्वागत किया. इसी बीच कांग्रेस ज्वाइन करते ही उन्होंने ऐसा बयान दिया कि उससे विवाद खड़ा हो सकता है.

असल में उन्होंने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि ऊंट चाहे जितना कमजोर हो जाए वह हमेशा गधे से सुपीरियर रहेगा. उन्होंने कांग्रेस को ऊंट बता दिया हालांकि उन्होंने गधा किसको कहा, यह नहीं बताया और ना ही किसी पार्टी का नाम लिया. उन्होंने यह जरूर कहा कि ये जो आज बड़े-बड़े लोग दिख रहे हैं, उनको देख लिया जाएगा.

लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं..
कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि मेरी विचारधारा हमेशा कांग्रेस की विचारधारा के करीब रही है. राहुल गांधी जी संघर्ष के प्रतीक हैं. उन्होंने देश के लिए एक उम्मीद जगाई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और लालू यादव मिलकर 2024 जीतेंगे और 2025 जीतेंगे. पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन भी कांग्रेस की नेता हैं और वह राज्यसभा सदस्य हैं. माना जा रहा है कि पप्पू यादव कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं.

बिहार कांग्रेस में नाराजगी की भी खबरें..
इतना ही नहीं इधर पप्पू यादव ने कांग्रेस ज्वाइन की, उधर बिहार कांग्रेस में नाराजगी की भी खबरें हैं. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह नाराज बताए जा रहे हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि कांग्रेस ने नहीं की है लेकिन बिहार इंचार्ज मोहन प्रकाश ने उन्हें मुलाकात के लिए बुलाया है. अब देखना होगा कि आगे क्या होता है लेकिन पप्पू यादव के बयानों पर एक्सपर्ट्स का जरूर कहना है कि वे ऐसे बयानों से कांग्रेस को फायदा पहुंचाने की बजाय नुकसान ही पहुंचाएंगे.

Trending news