Shrikant Tyagi Jacket: 'क्या मजाक कर रहे हो त्यागी जी', नोएडा के 'गालीबाज' नेता की जैकेट पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11297221

Shrikant Tyagi Jacket: 'क्या मजाक कर रहे हो त्यागी जी', नोएडा के 'गालीबाज' नेता की जैकेट पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Noida Politician Shrikant Tyagi: नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी को महिला के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स का एक वर्ग इस बात से नाराज था कि गिरफ्तारी के वक्त उसने रियल मैड्रिड जैकेट पहन रखी थी. 

 

Shrikant Tyagi Jacket: 'क्या मजाक कर रहे हो त्यागी जी', नोएडा के 'गालीबाज' नेता की जैकेट पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

Real Madrid Jacket: नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी को महिला के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कई लोगों ने पुलिस द्वारा दिखाई गई मुस्तैदी का स्वागत किया, लेकिन ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स का एक वर्ग इस बात से नाराज था कि गिरफ्तारी के वक्त उसने रियल मैड्रिड जैकेट पहन रखी थी. 

श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के बाद नोएडा पुलिस आयुक्त के कार्यालय में मीडिया के सामने पेश किया गया, जहां शीर्ष अधिकारी ने उसके पास से मिली चीजों के बारे में जानकारी दी. इस दौरान श्रीकांत त्यागी नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के पीछे खड़ा हुआ था. ट्विटर यूजर्स ने उसकी जैकेट पर ध्यान दिया और तुरंत इसके बारे में ट्वीट करना शुरू कर दिया. 

एक यूजर ने लिखा कि रियल मैड्रिड जैकेट, क्या आप मजाक कर रहे हैं त्यागी जी? वहीं एक यूजर ने लिखा कि रियल मैड्रिड द्वारा महान श्रीकांत त्यागी का अनावरण. कुछ यूजर्स ने श्रीकांत त्यागी की तस्वीरों के साथ रोते हुए इमोजी भी पोस्ट किए. 

 

14 दिन की न्यायित हिरासत में है श्रीकांत त्यागी

इससे पहले नोएडा पुलिस ने मंगलवार को श्रीकांत त्यागी को पकड़कर अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे देर रात जेल भेज दिया गया. श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. त्यागी को लुकसर जेल की विशेष सुरक्षा कक्ष के अंदर रखा गया है. 

सुरक्षा की ²ष्टि से श्रीकांत त्यागी को विशेष सुरक्षा कक्ष के अंदर अकेले रखा जाएगा. श्रीकांत त्यागी ने जमानत के लिए याचिका लगाई लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दिया. अब श्रीकांत त्यागी का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी ये कहता हुआ नजर आ रहा है कि, मुझसे गलती हो गई. अफसोस है, एग्रेसिव हो गया था.महिलाओं का सम्मान करना चाहिए. मैं अपनी गलती के लिए माफी मांग लूंगा और मुझे बहुत ज्यादा पछतावा है.

वीडियो में श्रीकांत यह भी बता रहा है कि किस तरीके से ये विवाद शुरू हुआ. उसने बताया कि उसके घर के सामने की ग्रीन बेल्ट, जिसका पूरी प्रॉपर्टी का 5 परसेंट अतिरिक्त देकर मिलता है, उसी को वह और अच्छी तरीके से ग्रीन एरिया में बदल रहा था, जिसके बाद यह विवाद हुआ. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news