कार ने मारी टक्कर, कोमा में पहुंची घायल छात्र, इलाज के लिए नोएडा पुलिस देगी एक दिन का वेतन
Advertisement

कार ने मारी टक्कर, कोमा में पहुंची घायल छात्र, इलाज के लिए नोएडा पुलिस देगी एक दिन का वेतन

छात्रा की इस संकट की परिस्थिति में इलाज के लिए गौतमबुद्ध नगर के तहत आने वाले सभी पुलिसकर्मी 1 दिन का वेतन देंगे. पुलिस द्वारा दी जाने वाली ये राशि 10 लाख रुपये के करीब होगी.

कार ने मारी टक्कर, कोमा में पहुंची घायल छात्र, इलाज के लिए नोएडा पुलिस देगी एक दिन का वेतन

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल छात्रा को एक दिन का वेतन देने का ऐलान किया है. दरअसल, 31 दिसंबर की शाम ग्रेटर नोएडा में सर्विस रोड से तीन स्टूडेंट अपने घर की तरफ जा रहे थे. तभी एक तेज रफ्तार कार ने तीनों को टक्कर मार दी और कार सवार वहां से फरार हो गया. इस हादसे में तीनों स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गए. 

इसमें से दो स्टूडेंट की हालत सामान्य है वहीं बीटेक की छात्रा की हालत ज्यादा गंभीर है. उसे पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया और अब जानकारी के मुताबिक वो कोमा में चली गई है. छात्रा की इस संकट की परिस्थिति में इलाज के लिए गौतमबुद्ध नगर के तहत आने वाले सभी पुलिसकर्मी 1 दिन का वेतन देंगे. पुलिस द्वारा दी जाने वाली ये राशि 10 लाख रुपये के करीब होगी.

दरअसल, 31 दिसंबर की रात करीब 9 बजे बिहार के पटना की रहने वाली स्वीटी, मणिपुर का रहने वाला छात्र अजनबा और अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली छात्रा हरसोनी डोडा सर्विस रोड से अपने घर के लिए निकले थे. वो जैसे ही अल्फा 2 बस स्टैंड से सेक्टर डेल्टा के लिए निकले, एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने उन्हें रौंद दिया.

ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों वहीं अचेत हो गए, इस दौरान कार ड्राइवर कार के साथ वहां से फरार हो गया. हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों छात्रों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया.

पटना की रहने वाली स्वीटी की हालत नाजुक है. इलाज के दौरान वो कोमा में चली गई. स्वीटी जीएनआईओटी कॉलेज की बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा है, वहीं हरसोनी डोडा थर्ड ईयर की छात्रा है. इसके अलावा अजनबा शारदा यूनिवर्सिटी का छात्र है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news