Nikki Murder Case: निक्की का गला घोंट शादी रचाने पहुंचे साहिल की तस्वीर आई सामने, चेहरे पर शिकन तक नहीं
Advertisement
trendingNow11573345

Nikki Murder Case: निक्की का गला घोंट शादी रचाने पहुंचे साहिल की तस्वीर आई सामने, चेहरे पर शिकन तक नहीं

Delhi Crime News:  आरोपी साहिल ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या करने के बाद उसके शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में बंद कर दिया और उसके बाद उसी दिन दूसरी महिला से शादी करने के लिए चला गया. अब साहिल की शादी की तस्वीर सामने आई है. 

Nikki Murder Case: निक्की का गला घोंट शादी रचाने पहुंचे साहिल की तस्वीर आई सामने, चेहरे पर शिकन तक नहीं

Nikki Murder Case: दिल्ली के निक्की मर्डर केस का आरोपी साहिल गहलोत सलाखों के पीछे है.  दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को उसे पूछताछ के लिए पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. साहिल ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या करने के बाद उसके शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में बंद कर दिया और उसके बाद उसी दिन दूसरी महिला से शादी करने के लिए चला गया. अब साहिल की शादी की तस्वीर सामने आई है. जो फोटो सामने आई उसमें साहिल के चेहरे पर अपनी गर्लफ्रेंड का कत्ल करने का कोई पछतावा नहीं है. ना ही उसके चेहरे पर कोई खौफ दिख रहा है. उसे देखकर लगा रहा कि उसकी भावनाएं मर चुकी हैं. 

बता दें कि साहिल गहलोत को हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव का शव दिल्ली में मित्राओं गांव के बाहरी इलाके में उसके स्वामित्व वाले एक ढाबे के फ्रिज के अंदर पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने अदालत को बताया कि जिस दिन उसने अपनी प्रेमिका निक्की यादव की हत्या की उसी दिन उसने शादी भी कर ली. द्वारका कोर्ट की मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने साहिल गहलोत को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया ताकि जांच, सबूत इकट्ठा करने और आरोपी से जवाब हासिल किया जा सके.

पुलिस द्वारा दायर एक आवेदन में कहा गया है कि उन्हें साहिल गहलोत को उन जगहों पर ले जाने की जरूरत है जहां वह यादव के साथ गए थे. हत्या कश्मीरी गेट इलाके के पास की गई थी और साहिल गहलोत शव को लगभग 36 किमी दूर अपने ढाबे तक ले गया. पुलिस के मुताबिक 10 फरवरी को सूचना मिली थी कि साहिल गहलोत नाम के व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसी दिन दूसरी लड़की से शादी कर ली थी.

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि यह घटना वेलेंटाइन डे के दिन सामने आई. पुलिस ने कहा कि साहिल ने अपनी प्रेमिका निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि उसकी शादी किसी दूसरी महिला से तय हो गई है. जब निक्की को उसकी शादी के बारे में पता चला, तो उसकी साहिल के साथ तीखी बहस हुई, जिसके कारण साहिल ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि यह जोड़ा पिछले कुछ वर्षों से रिश्ते में था और निक्की, साहिल से शादी करना चाहती थी.

साहिल ने किया ये खुलासा 

पूछताछ में साहिल गहलोत ने खुलासा किया कि 2018 में वह निक्की से पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक कोचिंग सेंटर में मिला था, जहां वह एसएससी परीक्षाओं की तैयारी के लिए जाता था. पुलिस अधिकारी ने कहा, उस समय निक्की उत्तम नगर स्थित आकाश संस्थान में मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी. दोनों एक ही बस में रोजाना अपने-अपने संस्थान जाते थे, और वे दोस्त बन गए और बाद में प्यार हो गया.

उन्होंने कहा, दोनों ने कोचिंग क्लास से पहले और बाद में मिलना शुरू किया. फरवरी 2018 में आरोपी ने ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया कॉलेज में डी. फार्मा में प्रवेश लिया और निक्की ने उसी कॉलेज में बीए (इंग्लिश ऑनर्स) में दाखिला लिया. इसके बाद दोनों ग्रेटर नोएडा में किराए के मकान में एक साथ रहने लगे. वे एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए और मनाली, ऋषिकेश, हरिद्वार, देहरादून आदि जैसे कई स्थानों की साथ-साथ यात्रा भी की. हालांकि, कोविड-19 महामारी लॉकडाउन के दौरान वे अपने घर लौट गए और लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे फिर से द्वारका इलाके में एक किराए के घर में एक साथ रहने लगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news