Navneet Rana: 'लव जिहाद' पर नवनीत राणा का पारा हाई, थाने में जमाया डेरा, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11340388

Navneet Rana: 'लव जिहाद' पर नवनीत राणा का पारा हाई, थाने में जमाया डेरा, जानें पूरा मामला

Navneet Rana News: लव जिहाद के कथित मामले को लेकर अमरावती की सांसद का रौद्र रूप देखने को मिला है. उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में काफी वक्त बिताया. आइये आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

Navneet Rana: 'लव जिहाद' पर नवनीत राणा का पारा हाई, थाने में जमाया डेरा, जानें पूरा मामला

Navneet Rana latest News: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा अब एक कथित लव जिहाद के मामले को लेकर चर्चाओं में हैं. अमरावती सांसद राजापेठ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. उन्होंने थाने में पुलिस अधिकारियों से जमकर बहस की. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर कॉल रिकॉर्ड करने का भी आरोप लगाया. सांसद ने आरोप लगाया कि पुलिस उनका कॉल रिकॉर्ड कर रही है. वहीं, लव जिहाद के मामले उन्होंने पुलिस से कहा कि जब तक पीड़ित लड़की की बरामदगी नहीं हो जाती वे पीछे नहीं हटेंगी.

लव जिहाद पर नवनीत राणा का हंगामा

बता दें कि अमरावती में कथित लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं. भाजपा, अमरावती को लव जिहाद का गढ़ करार दे चुकी है. भाजपा नेता शिवराय कुलकर्णी ने बताया कि बीत 8 दिनों में ऐसे पांच मामले सामने आ चुके हैं. ताजा मामले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बीती रात19 साल की हिंदू युवती लापता हुई, वह लव जिहाद का शिकार हुई है. मामले में पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है लेकिन लड़की के बारे में अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है. 

नवनीत राणा ने उठाए सवाल

नवनीत राणा ने कहा कि धर्म विशेष के युवक हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल के झांसे में लेकर फंसाते हैं फिर उनके साथ बच्चे को जन्म देकर उन्हें छोड़ देते हैं. उन्होंने सवाल उठाया कि अगर दोषी युवक पुलिस हिरासत में है तो उसके परिजनों को थाने पर क्यों नहीं लाया गया. अगर उनसे पूछताछ होती तो हो सकता था कि लड़की का पता चल जाता.

यहां देखें VIDEO:

फोन रिकॉर्ड करने का आरोप

नवनीत राणा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने पुलिस पर उनका फोन रिकॉर्ड करने का भी आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने पुलिस से पूछा कि आखिर किसके इशारे पर उनके फोन की रिकॉर्डिंग की जा रही है. मैं तब तक यहां से नहीं जाऊंगी जब तक पुलिस स्टेशन में अमरावती की पुलिस कमिश्नर आरती सिंह नहीं आ जातीं. उन्होंने पुलिस से पूछा कि क्या यह रवैया इसलिए है क्योंकि मैं एक दलित हूं?

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news