Subodh Kant Sahay: कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय का विवादित बयान, सत्याग्रह के मंच से PM मोदी को लेकर कही ये बात
Advertisement

Subodh Kant Sahay: कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय का विवादित बयान, सत्याग्रह के मंच से PM मोदी को लेकर कही ये बात

Congress Satyagraha Protest: राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है. इस दौरान मंच से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. सुबोधकांत सहाय ने कहा कि अगर पीएम हिटलर के रास्ते पर चलेंगे तो वह हिटलर की मौत मरेंगे.

कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय

Rahul Gandhi ED Protest:  राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ और अग्निपथ योजना के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह कर रही है. इस दौरान मंच से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. सुबोधकांत सहाय ने कहा कि अगर पीएम हिटलर के रास्ते पर चलेंगे तो वह हिटलर की मौत मरेंगे.

कांग्रेस नेता का विवादित बयान

अग्निपथ योजना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश के सभी नौजवानों को चौकीदार बनाने की कोशिश कर रही है.अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस के ‘सत्याग्रह’ में शामिल हुए बघेल ने यह दावा भी किया कि इस योजना से युवाओं का भविष्य, देश की सीमा और सुरक्षा खतरे में पड़ जाएगी. बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार सभी नौजवानों को सैनिक नहीं, चौकीदार बनाना चाहती है.

अग्निपथ के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

साथ ही उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा, ‘महंगाई, बेरोजगारी और राफेल घोटाले के खिलाफ राहुल गांधी ने आवाज उठाई, यही वजह है कि उनकी आवाज को केंद्र सरकार दबाना चाहती है.

कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को अग्निपथ योजना और राहुल गांधी से ED की पूछताछ का विरोध करते हुए दिल्ली के जंतर-मंतर ‘सत्याग्रह’ किया. इस दौरान नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ईडी के जरिए मुख्य विपक्षी पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष पर गलत तरीके से दबाव बनाने की कोशिश कर रही है.

LIVE TV

Trending news