Mukhtar Ansari News: भाभी की गिरफ्तारी पर आग बबूला हुआ मुख्तार अंसारी का दूसरा बेटा, सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement

Mukhtar Ansari News: भाभी की गिरफ्तारी पर आग बबूला हुआ मुख्तार अंसारी का दूसरा बेटा, सरकार पर लगाया ये बड़ा आरोप

Umar Ansari got furious: अब्बास अंसारी से चित्रकूट जेल से मिलकर बाहर आई निकहत अंसारी के पास वो सामान मिले हैं जिन्हें जेल में ले जाने की पूरी तरह से मनाही है. फिलहाल निकहत को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने इसे साजिश करार दिया है.

फाइल फोटो

Nikhat and Abbas Ansari: मुख्तार अंसारी के दूसरे बेटे उमर अंसारी ने सरकार को लेकर अपनी भड़ास जाहिर की है. उमर अंसारी का ये बयान तब सामने आया जब उनकी भाभी को गिरफ्तार किया गया. उमर अंसारी ने कहा कि यह सब एक साजिश के तहत किया जा रहा है और पूरे परिवार पर झूठे आरोप लगाकर खत्म करने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी की बहु जो बेटे अब्बास अंसारी की पत्नी हैं, उनको गिरफ्तार कर लिया गया है. निकहत अंसारी पर पुलिस ने आरोप लगाया है कि उनके पास से मोबाइल, नगदी और ज्वेलरी मिली है. अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत अंसारी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

उमर अंसारी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और पूरे मामले को झूठा बताया है. उमर अंसारी ने कहा कि उनकी भाभी को फंसाने की कोशिश की जा रही है. उमर अंसारी के अनुसार जब उनकी भाभी चित्रकूट की जेल में बंद अब्बास अंसारी से मिलकर बाहर आ रही थीं तब उनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया. उमर अंसारी ने यहां तक कह दिया कि सामंतवादी और मनुवादी सोच के लोग मेरे पूरे परिवार को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं.

निकहत अंसारी के पास वो सामान मिले हैं जिन्हें जेल में ले जाने की पूरी तरह से मनाही है. इस पर उमर अंसारी ने कहा है कि यह झूठा जाल फैलाया गया है. उमर अंसारी ने आगे कहा कि चित्रकूट जेल में बंद अब्बास अंसारी की ठीक से वकालत न की जा सके, इसी वजह से यह बड़ी साजिश रची गई है. जो भी हुआ है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. उमर अंसारी ने कहा कि महिला सशक्तिकरण के जमाने में जिस महिला का किसी भी तरह के अपराध से कोई ताल्लुक नहीं है उसे बेबुनियाद केस के तर्ज पर हिरासत में ले लिया गया जबकि उनका एक छोटा बच्चा भी है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news