Mukesh Sahni: किसने किया मुकेश सहनी के पिता का मर्डर? पुलिस को मिला बड़ा सुराग, जल्द पहुंच सकते हैं गिरेबान पर हाथ
Advertisement
trendingNow12339239

Mukesh Sahni: किसने किया मुकेश सहनी के पिता का मर्डर? पुलिस को मिला बड़ा सुराग, जल्द पहुंच सकते हैं गिरेबान पर हाथ

Mukesh Sahni Father Murder News: विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी के पिता का मर्डर किसने किया, इस बारे में जल्द खुलासा हो सकता है. पुलिस को इस बारे में कुछ अहम सुराग मिल गए हैं.

Mukesh Sahni: किसने किया मुकेश सहनी के पिता का मर्डर? पुलिस को मिला बड़ा सुराग, जल्द पहुंच सकते हैं गिरेबान पर हाथ

Mukesh Sahni Father Murder Update: विकासशील इंसान पार्टी यानी VIP के मुखिया और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा में बेरहमी से हत्या कर दी गई. 70 वर्ष के जीतन सहनी का शव आज सुबह उनके दरभंगा स्थित घर में मिला. शव बिस्तर पर पड़ा था और उनके पेट पर जख्म के गहरे निशान थे. पुलिस के मुताबिक जीतन सहनी को धारदार हथियार से हमला करके मारा गया है. घर का सामान भी बिखरा हुआ मिला.

हत्या में 3 से ज्यादा लोग शामिल

अभी तक की इन्वेस्टिगेशन में पता चला है कि हत्याकांड को एक से ज्यादा लोगों ने अंजाम दिया है. जिस जगह पर जीतन सहनी का मर्डर हुआ वहां टेबल पर 3 गिलास मिले है. बहुत संभव है कि हत्यारे जीतन सहनी को जानते हों. मर्डर वाली जगह से कुछ दूरी पर एक छोटी अलमारी मिली है. जिसमें जीतन सहनी के जरूरी कागज़ात मिले है. जो भीग चुके हैं. घर में 3 बाइक भी मिली है. पुलिस अब इन बाइक की भी जांच कर रही है.

बिहार पुलिस ने गठित की कई टीमें

एक बड़े लीडर के पिता की हत्या होना हैरान करने वाला है. इसलिए बिहार पुलिस भी एक्शन में है. हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. FSL की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाए है. जांच को आगे बढ़ाने के लिए स्पेशल इन्वेटिगेशन टीम का गठन किया गया है. पुलिस भी हत्यारों तक पहुंचने के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है. 

पुलिस की जांच चोरी, दुश्मनी और पैसे के लेन देन के इर्द गिर्द घूम रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

तालाब से मिली छोटी अलमारी

जीतन सहनी के घर के पीछे एक तालाब है. और इसी तालाब से जीतन सहनी की लाल रंग की एक छोटी अलमारी मिली है. ये बात सामने आई है कि जीतन सहनी सूद पर पैसों का लेनदेन करते थे. जिसका वो हिसाब किताब रखते थे. इस अलमारी में ही लेन देन के सारे कागज रहते थे. लेकिन तालाब में फेंक देने की वजह से सारे कागज भीग चुके है. 

आशंका है कि हत्या की एक वजह पैसे का लेन देन भी हो सकता है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद दरभंगा पुलिस ने 2 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे इस मामले को लेकर पूछताछ हो रही है. 

Trending news