दिल्ली की मशहूर दुकान में एक बड़ा हादसा, तेज रफ्तार में घुसी Mercedes, जांच जारी
Advertisement
trendingNow12185639

दिल्ली की मशहूर दुकान में एक बड़ा हादसा, तेज रफ्तार में घुसी Mercedes, जांच जारी

Famous Kachori at Delhi : दिल्ली के सिविल लाइंस में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार मशहूर कचौड़ी की दुकान में जा घुसी. इस दौरान कार की स्पीड इतनी तेज थी कि वहां मौजूद कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. 

 

Mercedes car

Delhi: दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में मसहूर फतेह कचोरी की दुकान में एक बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है, कि एक तेज रफ्तार मर्सिडीज (Mercedes)कार मशहूर कचौड़ी की दुकान में जा घुसी, कार की स्पीड इतनी तेज थी, कि वहां मौजूद कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. बताया जा रहा है, कि इस हादसे में पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए है. घायलों को सिविल लाइंस स्थित अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बता दें, कि कार को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को भी  पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

 

क्या है पूरा मामला 

कुछ लोग मसहूर फतेह कचोरी की दुकान में कचौड़ी खा रहे थे, तभी अचानक एक तेज रफ्तार कार आकर दुकान में घुस गई और एक दीवार से टकरा गई. इस हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं. जिसमें महिलाएं भी शामिल है. बताया जा रहा है, कि कार का ड्राइवर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और नोएडा सेक्टर-79 में रहता है.

 

हादसे के वक्त पत्नी भी कार में मौजूद 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 31 मार्च को इस घटना की जानकारी मिली थी. घटना के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, कि मार्सिडीज कार के ड्राइवर की पहचान 36 वर्षीय पराग मैनी के रूप में हुई है. ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. शुरुआती मेडिकल जांच से पता चला है, कि ड्राइवर शराब के नशे में नहीं था.  

 

बताया जा रहा है, कि आरोपी पेशे से वकील है और हादसे के वक्त उसकी पत्नी भी कार में मौजूद थी. पुलिस का कहना है, कि इस दुर्घटना को एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना माना जा रहा है.

Trending news