Mainpuri: भाई-भाभी की थी सुहागरात, बेचैन देवर ने किया ऐसा कांड; हिल गया पूरा गांव
Advertisement

Mainpuri: भाई-भाभी की थी सुहागरात, बेचैन देवर ने किया ऐसा कांड; हिल गया पूरा गांव

Mainpuri Mass Killing: यूपी के मैनपुरी में एक युवक ने दुल्हन लेकर घर लौटे भाई और बाकी परिजनों को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने अपने पिता और पत्नी को भी नहीं बख्शा. एक साथ पांच लोगों की हत्या से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं.

Mainpuri: भाई-भाभी की थी सुहागरात, बेचैन देवर ने किया ऐसा कांड; हिल गया पूरा गांव

UP Crime News: मैनपुरी (Mainpuri) में एक शख्स ने धारदार हथियार से अपने 5 परिजनों को मौत (Mainpuri Mass murder) के घाट उतार दिया. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली. इस वीभत्स हत्याकांड की वजह परिवारिक कलह हो सकती है. ऐसी कई संभावनाओं के बीच यूपी की मैनपुरी पुलिस (Mainpuri Police) इस मामले की जांच कर रही है. इस हत्याकांड के बाद पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया.

धारदार हथियार से 7 लोगों को काटा

अपने ही परिजनों का काल बने इस आरोपी ने धारदार हथियार से 7 लोगों को काट दिया था. इसके बाद उसने खुद को गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक हत्याकांड में हत्या के आरोपी युवक समेत 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए. आरोपी युवक के भाई की एक दिन पहले ही शादी हुई थी. जिसमें हिस्सा लेने के लिए पूरा परिवार इकट्ठा हुआ था. 

रात में तीन बजे वारदात

बताया जा रहा है कि गोकुलपुर निवासी सुभाष का बेटा शिववीर नोएडा में कंप्यूटर सेंटर चलाता था. कुछ दिन पहले ही वह गांव लौटा था. शुक्रवार को उसके छोटे भाई सोनू की बरात लौटी थी. रात 11 बजे तक घर में नाच-गाने का कार्यक्रम चला. इसके बाद सभी लोग सोने चले गए. उसका भाई सोनू और उसकी नवविवाहित पत्नी सोनी सबसे दूर थे. रात करीब तीन बजे शिववीर ने अपने भाई सोनू और उसकी नई दुल्हन सोनी की गड़ासा मारकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने अपने एक और भाई भुल्लन, भाई के दोस्त और बहनोई को भी मौत के घाट उतार दिया.

पिता और पत्नी पर हमला

आरोपी ने अपनी पत्नी और पिता सुभाष को गड़ासा मारकर घायल कर दिया. चीख पुकार सुनकर घरवाले उसे पकड़ने को दौड़े तो वो भागकर छिप गया और खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मामले की जांच अभी जारी है.

Trending news