Viral Video: युवक को बनाया कुत्ता, गले में बांधी बेल्ट; आरोपियों के घर पर अब चला बुलडोजर
Advertisement

Viral Video: युवक को बनाया कुत्ता, गले में बांधी बेल्ट; आरोपियों के घर पर अब चला बुलडोजर

MP Viral Video: पुलिस ने आईपीसी की धारा 365, 341, 342, 323, 327, 294, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित पक्ष ने एक महीने पहले भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की.

Viral Video: युवक को बनाया कुत्ता, गले में बांधी बेल्ट; आरोपियों के घर पर अब चला बुलडोजर

Bhopal News: सोशल मीडिया पर एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के गले में कुछ लोग फंदा डालकर कुत्ते जैसा व्यवहार करते नजर आ रहे हैं.ये लोग उससे किसी बात पर माफी मांगने को कह रहे हैं. इन लोगों के चंगुल में फंसा युवक बेबस नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रशासन ने एक्शन लेते हुए आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया है.

क्या है वीडियो में

इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक के गले में फंदा पड़ा हुआ है. कुछ लोग हाथों में बेल्ट लेकर उसको मारने की धमकी दे रहे हैं. अब यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'मुझे वीडियो बहुत गंभीर किस्म का लगा. इंसान के साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है. जांच के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए गए हैं.'

पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर तीन आरोपियों फैजान, समीर और साजिद को अरेस्ट कर लिया है. जांच में मालूम चला कि पीड़ित शख्स का नाम विजय राम रामचंदानी है. आरोपी पीड़ित पर लगातार धर्मांतरण और मांस खाने का दबाव बना रहे थे. उन्होंने धर्मांतरण न करने और मांस ना खाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी. आरोपी लगातार पीड़ित से पैसों की भी मांग कर रहे थे.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने आईपीसी की धारा 365, 341, 342, 323, 327, 294, 427 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित पक्ष ने एक महीने पहले भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. लगातार धमकियों से परेशान होकर पीड़ित ने खुद ही वीडियो वायरल कर दिया.

पीड़ित के भाई लोकेश ने आरोप लगाया है कि लगातार धर्म परिवर्तन और गोश्त खाने के लिए आरोपी धमकियां दे रहे थे. वीडियो बनाने के बाद से ही लगातार विजय से पैसों के लिए चोरी कराई जा रही थी. उसको नशे का आदी बनाया जा रहा था. 

दूसरी ओर, एक आरोपी साहिल की मां शाहिना ने इन आरोपों को झूठा करार दिया है. उनका कहना है कि जांच होनी चाहिए और जिसकी गलती हो, उस पर कार्रवाई की जाए.

 

Trending news