Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2055853
photoDetails1mpcg

Tricolor Attire For Kids: रिपब्लिक डे पर बच्चों के लिए इस तरह तैयार करें ड्रेस, ये हैं बेस्ट ऑप्शन

Tricolor Attire For 26 january: गणतंत्र दिवस आने वाला है. इस मौके पर स्कूल कॅालेज में कंपटीशन होता है, जिसमें छोटे- छोटे बच्चे शामिल होते हैं. इसमें लोग अपने बच्चों को क्रांतिकारियों की तरह कपड़े पहना कर भेजना चाहते हैं तो आप यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

भगत सिंह

1/7
भगत सिंह

अगर आप अपने बच्चों को स्वतंत्रता दिवस के दिन भगत सिंह के गेटअप में तैयार करना चाहते हैं तो आप सफेद शर्ट खाकी या ब्लैक पैंट और सर पर कैप को पहना कर स्कूल भेज सकते हैं, ऐसा करने से आप अपने बच्चे के अंदर भगत सिंह का बचपन देख पाएंगे. 

सुभाष चंद्र बोस

2/7
सुभाष चंद्र बोस

 

अगर आप अपने बच्चों को स्वतंत्रता दिवस पर सुभाष चंद्र बोस के गेट अप में तैयार करके स्कूल भेजना चाहते हैं तो इसके लिए आप मार्केट से एक वर्दी खरीदें और उसे अपने बच्चे को पहनाएं, ऐसा करने से नेता जी का गेटअप तैयार होगा. 

चंद्र शेखर आजाद

3/7
चंद्र शेखर आजाद

 

 

चंद्र शेखर के गेटअप में अपने बच्चों को तैयार करना चाहते हैं तो इसका गेटअप बहुत आसान है आप छोटे बच्चों के लिए सफेद गमछे का प्रयोग करें और बड़े बच्चे धोती बनियान पहना कर स्कूल भेज सकते हैं. ऐसा करने से आपका बच्चे का लुक आजाद की तरह लगेगा. 

 

झांसी की रानी

4/7
झांसी की रानी

 

 

अधिकतर परिजन अपनी बच्चियों को गणतंत्र दिवस के मौके पर झांसी की रानी की तरह तैयार करते हैं. ऐसे में अगर आप अपने बच्ची को झांसी की रानी के गेटअप में तैयार करना चाहते हैं तो आप घर पर इसे हरे, केसरिया स्टॅाल के द्वारा बना सकते हैं. 

 

महात्मा गांधी

5/7
महात्मा गांधी

 

 

महात्मा गांधी के गेटअप में आप अपने बच्चों को आसानी के साथ तैयार कर सकते हैं. इसके लिए आपको एक सफेद गमछे या फिर व्हाइट धोती का प्रयोग कर सकते हैं. इससे आपके बच्चे का लुक महात्मा गांधी की तरह लगने लगेगा. 

 

गणतंत्र दिवस

6/7
गणतंत्र दिवस

 

 

गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजधानी दिल्ली के कर्तव्य पथ पर झांकी निकाली जाती है. इसके अलावा परेड का भी आयोजन किया जाता है. जिसे देखने के लिए नेता अधिकारी से लेकर तमाम विशिष्ट लोग कर्तव्य पथ पर पहुंचते हैं. 

 

Republic Day 2024

7/7
Republic Day 2024

 

 

अगर आप चाहते हैं कि आपके बच्चे गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने स्कूल कालेज स्वतंत्रता सेनानियों के गेटअप में जाएं तो आप यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.