Advertisement
photoDetails1mpcg

BMW कार गिफ्ट लेकर मुसीबत में फंसी नोरा फतेही, पुलिस ने 4 घंटे की पूछताछ

नई दिल्लीः ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडिस के बाद नोरा फतेही भी मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं. दरअसल कहा जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को एक बीएमडब्लू कार गिफ्ट में दी थी और अब यही कार नोरा के लिए मुसीबत का कारण बन गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आज नोरा फतेही से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की. करोड़ों की ठगी के मामले में सुकेश जेल में बंद है. 

1/6

नोरा फतेही का कहना है कि उसने दिसंबर 2020 के बाद से सुकेश से बात नहीं की है लेकिन सुकेश ने पूछताछ में बताया है कि उसने बाद में भी नोरा से बात की थी. 

2/6

नोरा का कहना है कि जब सुकेश ने उसे कार गिफ्ट के तौर पर ऑफर की थी तो उसने बस ओके कहा था. बाद में यह कार अपने पारिवारिक मित्र को दे दी थी. हालांकि सुकेश ने पूछताछ में बताया है कि उसने कार सीधे नोरा को गिफ्ट की थी. 

3/6

पुलिस ने नोरा से यह भी जानने की कोशिश की कि क्या सुकेश ने उन्हें और भी महंगे गिफ्ट दिए थे? नोरा ने इससे इंकार किया है. 

 

4/6

सुकेश का कहना है कि उसने नोरा को 4 बैग गिफ्ट किए थे. साथ ही सुकेश ने नोरा को कुछ पैसे देने की बात भी कही है.

5/6

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने फार्मास्यूटिकल कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों अदिति सिंह और शिवेंद्र सिंह से करीब 215 करोड़ रुपए की ठगी की थी. 

6/6

उल्लेखनीय है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को भी कई महंगे गिफ्ट और प्रॉपर्टी खरीद कर दी थी. जिसके चलते ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ चार्जशीट दायर की है.