Crime News: इंदौर में मंत्री विजयवर्गीय के करीबी को गोली मारी, बीच चौराहे पर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2304393

Crime News: इंदौर में मंत्री विजयवर्गीय के करीबी को गोली मारी, बीच चौराहे पर की हत्या

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से रविवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीती रात बीच चौराहे पर गोली मारकर भाजपा नेता की हत्या कर दी गई. मृतक  बिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का करीबी बताया जा रहा है. 

Crime News: इंदौर में मंत्री विजयवर्गीय के करीबी को गोली मारी, बीच चौराहे पर की हत्या

Indore News: इंदौर में शनिवार रात भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक मोनू कल्याणे कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी बताए जा रहे हैं. आरोपियों ने देर रात एमजी रोड थाना क्षेत्र के चिमनबाग चौराहे पर वारदात को अंजाम दिया. बीजेपी नेता की हत्या के बाद बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि पूरा मामला पुरानी रंजिश का है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है. गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

मृतक मोनू कल्याणे भारतीय जनता युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ था. विधानसभा चुनाव में गोलू शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय के लिए काम किया था. भाजपा के हर कार्यक्रम में मोनू की सहभागिता रहती थी. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या घर के पास में ही रहने वाले बदमाशों ने की है. मोनू हर साल भगवा यात्रा निकलता था. आज सुबह भी भगवा यात्रा निकला था. मोनू यात्रा के लिए रात को बैनर पोस्टर लगवा रहा था. रात 3 बजे दो बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

कई राउंड किए फायर
पुलिस से मुताबिक, हत्या के पीछे चिमनबाग उषा फाटक के रहने वाले पीयूष और अर्जुन का नाम सामने आ रहा है. वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं. पुलिस इनकी तलाश में कई ढिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कई फायर किये थे, जिसमें एक गोली मोनू को लगी. घटना के बाद उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.  

क्राइम ब्रांच कर रही तलाश
बताया जा रहा है कि पीयूष और अर्जुन की मोनू की आपसी रंजिश थी. दोनों आरोपियों पर पहले से ही कई अपराध दर्ज हैं. मोनू के परिवार में पत्नी, दो बच्चे, बड़ा भाई और माता-पिता हैं. पुलिस ने आरोपियों को लेकर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. क्राइम ब्रांच की टीम के साथ अलग-अलग थानों की पुलिस को आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाया गया है. 

क्या बोले विजयवर्गीय?
कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाने वाले मोनू कल्याणे की मौत के बाद केबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान सामने आया. विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है. मोनू भारतीय जनता युवा मोर्चा की उपाध्यक्ष के पद पर ही था. बीती रात 3:00 बजे पास में रहने वाले बदमाशों ने मिलकर हत्या कर दी. तभी से पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news