MP News: कांग्रेस ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-शिवराज सरकार में हर मामले में प्रदेश हुआ शर्मशार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1866606

MP News: कांग्रेस ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-शिवराज सरकार में हर मामले में प्रदेश हुआ शर्मशार

Bhopal News: बीजेपी में जारी बगावत और जनता के बीच नाराजगी को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है. कहा-  शिवराज सरकार में हर मामले में प्रदेश हुआ शर्मशार. जानें पूरा मामला.

 

MP News: कांग्रेस ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-शिवराज सरकार में हर मामले में प्रदेश हुआ शर्मशार

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने है. ऐसे में नेताओं का एक-दूसरे पर बयानबाजी का दौर जारी है. हाल ही में बीजेपी में जारी बगावत और जनता के बीच नाराजगी को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है. कांग्रेस ने कहा कि, 20 सालों में बीजेपी की कुशासन वाली सरकार में कौन सा ऐसा काम हुआ है जिससे मध्य प्रदेश शर्मसार नहीं हुआ. चाहे महिलाओं का बलात्कार हो, कुपोषण हो , कुशासन, शासकीय व्यवस्थाओं का मामला हो. सभी मामले में मध्य प्रदेश गंभीर रहा है.

कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया आरोप
कांग्रेस ने आगे कहा कि, प्रदेश की शिवराज सरकार लाडली बहना योजना के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रखा है. कई योजनाओं की राशि बंद कर दी. बीजेपी की सरकार में आम जनता पूरी तरह त्रस्त है. बीजेपी को आशीर्वाद यात्रा में आशीर्वाद तो नहीं मिल रहा लेकिन बाहर निकालो यात्रा जरूर हो रही है.भारतीय जनता पार्टी में जो उम्मीदवारों की सूची जारी की है उसमें भी भारी नाराजगी है. कोई चुनाव लड़ना ही नहीं चाहता. बीजेपी की अब चला चली की बेला है.

कांग्रेस के तंज का जवाब देते हुए बीजेपी ने कहा- प्रदेश में कहीं नहीं हो रहा विरोध.लोकतांत्रिक व्यवस्था में कई लोग अपने रुचि के अनुसार दल चुनते है, जिनको जाना है वह स्वतंत्र हैं. बीजेपी जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है और उमड़ रही. जन सैलाब से कांग्रेस बौखलाई हुई है. कांग्रेस षड्यंत्र कर रही है. भ्रम फैलाने का काम कर रही है. प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है. आने वाले चुनाव में ज्यादा से ज्यादा सीटों से बीजेपी जीतेगी.

यह भी पढ़ें: MP News: यात्रीगण ध्यान दें! रद्द नहीं होगी भोपाल एक्सप्रेस ट्रेन, लोगों के विरोध के बाद लिया गया फैसला

जन आशीर्वाद यात्रा में दिग्गजों के दौरे को लेकर कांग्रेस ने कसा तंज
बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में दिग्गजों के दौरे को लेकर कांग्रेस ने कहा कि, 18 सालों से बीजेपी की सरकार सत्ता में है, लेकिन बीजेपी ने नहीं किया कोई काम. यही वजह है कि जन आशीर्वाद यात्रा निकालने की पड़ी जरूरत. ताकि विधानसभा चुनाव में होने वाली हार को कुछ काम कर सके भाजपा. चुनाव में 50 सीट भी नहीं ला पाएगी बीजेपी. जनता के पैसों का दुरुपयोग कर रही है. अपनी हार को कम करने के लिए बीजेपी निकल रही जन आशीर्वाद यात्रा.

रिपोर्टर- अजय दुबे

Trending news