MP-CG NEWS: नर्मदापुरम हादसे में बड़ा अपडेट, 3 बच्चों के शव बरामद, दूधी नदी में डूबने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1853453

MP-CG NEWS: नर्मदापुरम हादसे में बड़ा अपडेट, 3 बच्चों के शव बरामद, दूधी नदी में डूबने से हुई मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में शनिवार को लापता हुए 5 बच्चों में से 3 के शव मिल चुके हैं. सभी बच्चे दूधी नदी में नहाने के लिए गए. इधर, छत्तसीगढ़ के कबीरधाम जिले में रानी दहरा जल प्रपात में भी डूबने से 2 लोगों की मौत हो गई. यहां शनिवार को 10 लोग पिकनिक मनाने के लिए गए थे. 

 

MP-CG NEWS: नर्मदापुरम हादसे में बड़ा अपडेट, 3 बच्चों के शव बरामद, दूधी नदी में डूबने से हुई मौत

MP NEWS: नर्मदापुरम की दूधी नदी में शनिवार लापता हुए 5 बच्चों में से 3 के शव बरामद कर लिए हैं. रविवार को रेस्क्यू टीम ने नदी में डूबे तीसरे बच्चे का शव निकाला. अब फिलहाल 2 बच्चो और लापता हैं. होमगार्ड्स की टीम का रेस्क्यू अभी भी जारी है. एक दिन पहले पिकनिक मनाने गए दो नाबालिग समेत 5 लोग दूधी नदी में डूब गए थे. देर रात तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में 2 शव बरामद कर लिए गए थे. रात होने की वजह से रेस्क्यू रोक दिया गया था. 

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बनखेड़ी से सटे डूमर गांव में हुआ था. 6 लड़के दोपहर के समय दूधी नदी में नहाने गए थे. इनमें से 5 लड़के नदी में उतर गए, जो गहरे पानी में डूब गए. बाहन बचे लड़के ने अपने साथियों को डूबता देख गांव वालों को जानकारी दी, लेकिन तक तक बहुत देर हो चुकी थी. उसने बताया कि नदी में तेज भंवर चल रही थी, उसी में पांचों समा गए. हादसा नदी के जैतवाड़ा घाट पर हुआ.

रानी दहरा जलप्रपात में 2 युवकों की मौत
इधर, छत्तीसगढ़ में कबीरधाम जिले के पर्यटन स्थल रानी दहरा जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए दो युवकों की मौत हो गई. शनिवार को यहां 10 युवक पिकनिक मनाने के लिए आए थे. झरने में नहाते वक्त हादसा हुआ. शाम को दोनों युवक रानीदहरा फाल में नहाते वक्त लापता हो गए थे. आज  दोनों युवकों को शव मिला है.  आज सुबह 09 बजे के करीब रेस्क्यू टीम ने दोनों युवको के शवों को जलप्रपात से बाहर निकाला. 

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए थे युवक
दोनों युवक कवर्धा शहर के निवासी थे. मृतक युवकों के नाम राहुल ठाकुर और शुभम झारिया बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, 10 दोस्त एक साथ रानी दहरा जलप्रपात पिकनिक मनाने गए थे. 08 दोस्त कल रात को वापस लौट गए थे. दोस्तों ने अपने साथियों के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी. मामला बोडला थाना का है. मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Trending news