Aus vs BAN Dream11: बांग्लादेश पर बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी ऑस्ट्रेलिया! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

Aus vs BAN Dream11: बांग्लादेश पर बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी ऑस्ट्रेलिया! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

Aus vs BAN Dream11 Prediction: विश्वकप का 43 वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश (Australia Vs Bangladesh) के बीच खेला जाएगा. ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेला जाएगा. 

 

Aus vs BAN Dream11: बांग्लादेश पर बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी ऑस्ट्रेलिया! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

Aus vs BAN Dream11 Team: विश्वकप को लगभग एक महीने बीत चुके हैं, सेमीफाइनल की स्थिति भी लगभग साफ हो चुकी है. कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश (Australia Vs Bangladesh) के बीच खेला जाएगा. इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया जीत का सिलसिला बरकरार रखने उतरेगी, जबकि बांग्लादेश जीत के साथ विश्वकप में विदाई लेना चाहेगी. इस मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Dream11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

पिच रिपोर्ट 
ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच ये मैच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोशिएसन स्टोडियम में में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए परिस्थितियां काफी ज्यादा अनुकूल रहती है. यहां की पिच के औसत स्कोर की बात करें तो ये 300 से पार है. गेंदबाजों के लिए यहां विशेष कुछ नहीं होने वाला है. ऐसे में जो टीम अच्छी बल्लेबाजी करेगी उसकी बल्ले- बल्ले होगी. एक बार फिर यहां पर चौकों छक्कों की बरसात देखी जाएगी. 

मैक्सवेल से बचना चुनौती 
बांग्लादेश के खिलाफ दर्शकों की निगाहें एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर होगी. जिन्होंने पिछले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ हारे हुए मैच में टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में बांग्लादेशी गेंदबाजों को मैक्सवेल से बचना कड़ी चुनौती होगा. इसके अलावा हम बात करें तो टीम में मौजूद डेविड वार्नर शान मॅार्श बांग्लादेश के खिलाड़ियों के लिए कड़ी चुनौती पेश करेंगे.  अगर हम बांग्लादेश के खिलाड़ियों की बात करें तो इस मैच में रहीम और मेंहदी हसन मिराज दर्शकों के लिए आकर्षक का केंद्र होंगे. 

ये भी पढ़ें: Goverdhan Puja 2023: 13 या 14 नवंबर कब है गोवर्धन पूजा? जानें तारीख और शुभ मुहूर्तसंभावित ड्रीम11 टीम

कैप्टन- ग्लेन मैक्सवेल
उपकैप्टन- डेविड वार्नर
विकेटकीपर-जोश इंगलिस
ऑलराउंडर-मार्कस स्टोइनिश, मेहदी हसन मिराज
बल्लेबाज- मिचेल मार्श, मार्नस लाबुशेन, नजमुल हसन शान्तो
गेंदबाज- शोरिफुल इस्लाम,  मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news