Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2156763
photoDetails1mpcg

Burhanpur News: लोकसभा चुनाव से पहले मिली सौगात, बुरहानपुर में एक और ट्रेन का स्टॉपेज; सांसद ने दिखाई हरी झंडी

Burhanpur News: लोकसभा चुनाव से पहले बुरहानपुर रेलवे स्टेशन को एक साल में चौथी ट्रेन का स्टॉपेज मिल गया है. इससे जिले की जनता का सीधा कनेक्शन हैदराबाद और जयपुर से हो गया है.

बुरहानपुर को एक और ट्रेन

1/8
बुरहानपुर को एक और ट्रेन

लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के बुरहानपुर को एक और ट्रेन का स्टॉपेज मिल गया है. इस ट्रेन रुकने से क्षेत्र के लिए जयपुर- हैदराबाद से जुड़ पाएंगे. इसे यहां के व्यापार के साथ ही अन्य कामों में लोगों को सहूलियत होगी.

सांसद ने दिखाई हरी झंडी

2/8
सांसद ने दिखाई हरी झंडी

एक साल में चौथी ट्रेन का स्टॉपेज शहर को मिला है. उससे बुरहानपुर वासियों में उत्साह का माहौल है. आज जयपुर- हैदराबाद डॉउन ट्रेन को सांसद ज्ञानेश्वर पाटील ने बुरहानपुर रेलवे स्टेशन पर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

चालक का हुआ स्वागत

3/8
चालक का हुआ स्वागत

ट्रेन चालक को माला पहनाकर शॉल श्रीफल से स्वागत किया गया. स्टॉपेज के पहले दिन बुरहानपुर से 10 यात्री बाबा खाटू श्याम के दर्शन के लिए रवाना हुए.

लोगों में खुशी

4/8
लोगों में खुशी

चौथी ट्रेन का स्टॉपेज मिलने पर क्षेत्रवासियों सहित व्यापारियों ने सांसद का जोरदार स्वागत कर आभार व्यक्त किया. स्टेशन में जश्न जैसा महौल देखने को मिला. लोगों ने मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की.

पीएम का आभार

5/8
पीएम का आभार

इस अवसर पर सांसद ने बुरहानपुर व खंडवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के स्टॉपेज की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का आभार व्यक्त किया.

क्या लाभ होगा?

6/8
क्या लाभ होगा?

इस ट्रेन के स्टॉपेज मिलने से मारवाड़ी समाज, मुस्लिम समाज के साथ स्थानीय लोग जयपुर, अजमेर, भीलवाड़ा नांदेड़, हैदराबाद का सफर कर सकेंगे. इससे धार्मिक यात्राओं के साथ व्यापारिक यात्रा भी आसान होगी.

ट्रेन की टाइमिंग

7/8
ट्रेन की टाइमिंग

ट्रेन संख्या 12719 जयपुर-हैदराबाद गुरुवार और शनिवार को दोपहर 12.30 बजे बुरहानपुर आएगी. वहीं ट्रेन संख्या 12720 हैदराबाद-जयपुर मंगलवार और गुरुवार को सुबह 8.15 बजे बुरहानपुर पहुंचेगी.

कहा रुकती है?

8/8
कहा रुकती है?

जयपुर से हैदराबाद के बीच में ये ट्रेन किशनगढ़, अजमेर, विजयनगर, भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़, नीमच, मंदसौर, रतलाम, उज्जैन, भोपाल, इटारसी, खंडवा, बुरहानपुर, अकोला, वाशिम, पूर्णा, नांदेड़, निजामाबाद, सिकंदराबाद में रुकती है.