फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक ने चंबल नदी में लगाई छलांग, बैग में म‍िला सुसाइड नोट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1259030

फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले युवक ने चंबल नदी में लगाई छलांग, बैग में म‍िला सुसाइड नोट

एमपी के श्‍योपुर में चम्बल नदी में एक युवक ने कूदकर जान दे दी जो फाइनेंस कंपनी में काम करता था. युवक की पुल पर बाइक द‍िखी और बैग म‍िला. बैग में प‍िता से माफी मांगते हुए एक सुसाइड नोट म‍िला. 

चंबल नदी में शव की खोज.

अजय राठौर/श्‍योपुर: एमपी के श्‍योपुर में सुसाइड पॉइंट बन चुकी चम्बल नदी में खुदकुशी करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. श्योपूर में एक बार फिर चम्बल नदी पर बने पाली पुल से फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले 22 साल के युवक ने सुसाइड कर ल‍िया. 

बाइक और बैग देखकर लोग चौंके
घटना का पता उस वक़्त लगा जब पाली पुल से निकलने वाले लोगों ने पुल पर बाइक और बैग रखे देखा. मामला संदिग्ध लगने पर तुरंत मानपुर थाने की समारसा पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों को इस बात की जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंची समारसा चौकी पुलिस ने तुरंत चम्बल नदी में बोट डालते हुए पुल से कूदने वाले युवक की तलाश के लिए सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया लेकिन युवक नहीं मिला. 

माफी ल‍िखा हुआ म‍िला सुसाइड नोट 
इधर समारसा चौकी पुलिस ने पुल पर खड़ी बाइक के साथ मिले बैग की तलाशी ली तो बैग में चम्बल में कूदने वाले युवक की पहचान से संबंधित दस्तावेजों के साथ अपने माता-पिता के नाम माफी लिखा हुआ सुसाइड नोट मिला जिसे पुलिस ने मौके से जप्त करते हुए घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दी. 

थाने में थी गुमशुदगी दर्ज 
चम्बल में कूदे युवक का नाम लखन राजपूत है जो श्योपुर के बगादीया गांव का रहने वाला है और शिवपुरी में फाइनेंस कंपनी में काम करता था. शिवपुरी के फिजिकल थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज थी. 

4 क‍िलोमीटर दूर म‍िला युवक का शव 
चम्बल नदी में सर्चिंग अभियान के दौरान पुलिस को युवक का शव 4 किलोमीटर मिला जिसे पुलिस ने PM करवाते हुए परिजनों को सौप दिया. फिलहाल पुलिस मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर सुसाइड किये जाने के कारणों की जांच में जुट गई है. 

पंचायत चुनाव में आए गजब परिणाम, कहीं स्टूडेंट तो कहीं जेल में बंद उम्मीदवार जीता

Trending news