Weekly Horoscope 24- 30 April 2023: मेष, तुला, सिंह और मीन के लिए बेहद शुभ है यह सप्ताह, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1665142

Weekly Horoscope 24- 30 April 2023: मेष, तुला, सिंह और मीन के लिए बेहद शुभ है यह सप्ताह, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 24- 30 April 2023: 24 अप्रैल से नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है. यह सप्ताह आपके लिए कैसा रहने वाला है, इस सप्ताह आपके जीवन में क्या बदलाव होंगे, कहां मुनाफा मिलेगा, कहां बचकर रहना है, आइए जानतें है क्या कहते हैं आपके तारे- 

 Weekly Horoscope 24- 30 April 2023: मेष, तुला, सिंह और मीन के लिए बेहद शुभ है यह सप्ताह, जानें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 24- 30 April 2023: नए सप्ताह की शुरुआत वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि से हो रही है. इस सप्ताह में विनायक चतुर्थी, गंगा सप्तमी और सीता नवमी जैसे महत्वपूर्ण व्रत हैं. जानते हैं की अप्रैल महीने का आखिरी सप्ताह कौन सी राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है और किन राशि के जातकों को इस सप्ताह संभलकर रहना होगा. 

मेष- मेष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत लकी और शुभ रहने वाला है. आपको आपके प्रयासों का अच्छा फल मिलेगा. आप अपने व्यवसाय को लेकर यात्राएं कर सकते हैं, जिनमें सफलता मिलेगी. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

वृषभ- इस सप्ताह किसी काम में जल्दबाजी करने से बचें. कोई भी फैसला बहुत सोच-विचार करने के बाद ही लें. सप्ताह की शुरुआत कड़े मुकाबले से हो सकती है. जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद की आशंका है. 

मिथुन- यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों के लिए बड़ी जिम्मेदारियां और नए अवसर लेकर आ रहा है. घरेलू एवं पारिवारिक मामलों में अनुकूलता आएगी. यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा है. आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. इस सप्ताह कोई यात्रा भी कर सकते हैं. 

कर्क- इस सप्ताह आपको थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. अपनी वाणी पर ध्यान दें और विनम्र रहें. आपको नई नौकरी मिल सकती है. अचानक धन लाभ के योग भी बन रहे हैं. व्यवसाय में लाभ एवं उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. घर में खुशी का माहौल रहेगा. 

सिंह- यह सप्ताह आपके लिए खुशियों भरा रहेगा. किस्मत पूरी तरह आपका साथ देगी. अचानक बड़ा धन लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलेगा. व्यवसायिक लोगों को लाभ मिलेगा. प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. 

कन्या- कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. कई बदलाव होंगे, जिनके लिए आपको थोड़ी ज्यादा राशि खर्च करनी पड़ सकती है. किसी बात पर नौकरीपेशा लोगों की साथियों से कहासुनी हो सकती है. काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं. 

तुला- यह सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ रहेगा. आपको शुरुआत में ही मनचाही सफलचा मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. इस सप्ताह आप कई यात्राएं भी कर सकते हैं. आपका ज्यादातर समय मांगलिक कार्यों में बीतेगा. 

वृश्चिक- इस सप्ताह आप सोच-समझकर खर्च करें. आसानी से किसी पर भी भरोसा न करें. अपना काम स्वयं करें. प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह मिलाजुला साबित होगा. 

धनु- आपके लिए यह सप्ताह लाभकारी है. आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी. आपकी किस्मत आपका साथ देगी. प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह अनुकूल है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा, जिससे लाभ होगा.

मकर- मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. मौसमी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों पर वर्क लोड ज्यादा हो सकता है. कामकाजी महिलाओं को घर और ऑफिस के बीच तालमेल बैठाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. 

कुंभ- इस सप्ताह आप कोई भी निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें. करियर या कारोबार में सावधानी बरतें. वैवाहिक जीवन को सुखमय बनाने के लिए थोड़ा समय पार्टनर को दें. प्रेम संबंध में लव पार्टनर की भावनाओं की अनदेखी न करें. 

मीन- आपके यह सप्ताह बेहद शुभ साबित होगा. कारोबार से जुड़े शुभ समाचार मिल सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. अचानक से पिकनिक-पार्टी या कोई यात्रा पर जा सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी में समय बीतेगा. 

Trending news