MP News: शराब के नशे में कार चालक ने स्कूटी को मारी टक्कर,1 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती
Advertisement

MP News: शराब के नशे में कार चालक ने स्कूटी को मारी टक्कर,1 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

Vidisha Latest News: भोपाल सागर हाईवे बायपास पर तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी.जिससे एक की मौत हो गई.

Vidisha Latest News

दीपेश शाह/विदिशा:विदिशा भोपाल सागर हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.जिसमें स्कूटी सवार तीन युवकों में से एक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.हादसा ऑल्टो कार से हुआ. कार ने स्कूटी सवार तीन युवकों को टक्कर मारी.जिसमें एक युवक आकाश की मौत हो गई है.उधर, स्थानीय लोगों ने कार सवार दोनों लोगों की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह घायल भी हुए हैं.उनका इलाज भी जिला अस्पताल में चल रहा है.मृतक के परिजनों के अनुसार दोनों कार चालक नशे की हालत में थे.सिविल थाना पुलिस ने मामला कायम कर दोनों कार चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अहमदपुर मोड़ के नजदीक हुआ हादसा 
दर्दनाक सड़क हादसा भोपाल सागर हाईवे बायपास पर अहमदपुर मोड़ के नजदीक हुआ.जहां सागर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने दूसरी ओर से जा रही स्कूटी को टक्कर मार दी. जिसमें तीन युवक सवार थे. स्कूटी पर सवार आकाश कुशवाहा की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं टक्कर के बाद कार में सवार दोनों युवकों के साथ वहां मौजूद लोगों ने मारपीट भी की. उन्हें भी घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया. जिन्हें बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. स्कूटी पर सवार दो अन्य लोग गोलू और राकेश भी घायल हुए हैं. जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

MP News: राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी पकड़ा गया,उज्जैन पुलिस ने ऐसा दबोचा

दोनों लोग शराब के नशे में थे
मृतक के परिजनों के मुताबिक कार सवार दोनों लोग शराब के नशे में थे और हादसे के बाद उनकी स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी. जिसके चलते उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.मृतक के परिजनों का कहना है कि उसके भाई और जीजाजी एक पेट्रोल पंप के पास एक्टिवा पर खड़े थे और कार सवार ने पीछे से आकर टक्कर मार दी.

टीआई योगेंद्र सिंह ने की घटना की पुष्टि
सिविल लाइन थाना टीआई योगेंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस हादसे में आकाश कुशवाहा की मौत हुई है. जिला अस्पताल में हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हमने कार चालक के खिलाफ धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news