उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- 'मूर्ति पूजक हो तो गरबा में आएं मुस्लिम, बहनों को भी लेकर आएं...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1349939

उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- 'मूर्ति पूजक हो तो गरबा में आएं मुस्लिम, बहनों को भी लेकर आएं...

 शिवराज सरकार की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ( usha thakur) ने नवरात्रि के मौके होने पर गरबा के कार्यक्रम में मुस्लिमों की एंट्री पर बड़ा बयान दिया है.

उषा ठाकुर का बड़ा बयान, बोलीं- 'मूर्ति पूजक हो तो गरबा में आएं मुस्लिम, बहनों को भी लेकर आएं...

भोपाल: शिवराज सरकार की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ( usha thakur) ने नवरात्रि के मौके होने पर गरबा के कार्यक्रम में मुस्लिमों की एंट्री पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इस दौरान कहा कि अगर कुरान मूर्ति पूजा की इजाजत देता है और आप मूर्ति पूजा करना चाहते हैं तो गरबा पंडाल में आएं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि संस्कृति विभाग सभी कलक्टरों को पत्र लिखेगा. जिसमें कहा जाएगा कि बिना पहचान पत्र के किसी को गरबा में प्रवेश न दिया जाए.

बॉडी पर 'मां दुर्गा' का टैटू बनाकर किया लव जिहाद! दिल्ली से भोपाल लाकर किया कैद

पहचान पत्र जरुरी
संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि गरबा के कार्यक्रम में पहचान पत्र देखने के बाद ही एंट्री दी जाएगी. इसके अलावा  संस्कृति मंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि पहचान छुपाकर कोई प्रवेश ना करें. सभी व्यक्तियों को पहचान पत्र लेकर आना जरूरी होगा. 

मूर्ति पूजक हो तो आईये
 मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि पहचान छिपाकर आने की जरुरत नहीं है. यदि मूर्ति पूजा में आस्था है औऱ यदि कुरान और उनका धर्म मूर्ति पूजा की इजाजत देती है, तो उनका स्वागत है. मनोरंजन के लिए कोई गरबे में ना आए. जो गरबा में आना चाहते हैं वह अपनी मां बेटी पत्नी के साथ आएं.

इसके पहले भी दिया बयान 
संस्कृति मंत्री ने हाल ही में ग्वालिय में बयान दिया था कि गरबा लव जिहाद का बड़ा माध्यम बन गया है. उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अब सब लोग बहुत सजग और सतर्क हैं. गरबे में जो भी आए, वह अपना आइडेंटिटी कार्ड साथ लेकर आए. 

गरबे में होता है लव जिहाद, अब बिना ID नो एंट्री! उषा ठाकुर का बड़ा बयान

पहले भी दी नसीहत
गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब उषा ठाकुर ने गरबा पंडाल औऱ लव जिहाद का कनेक्शन बताया था. इससे पहले लव जिहाद के मामले को लेकर गरबा पंडाल में विशेष ध्यान दे चुकी है. इसके अलावा वो लड़कियों को कटार रखने की नसीहत भी दे चुके है.

Trending news