Jyotiraditya Scindia Corona Positive: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement

Jyotiraditya Scindia Corona Positive: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Jyotiraditya Scindia Corona Positive: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर दी.

Jyotiraditya Scindia Corona Positive

प्रमोद शर्मा/भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव (Jyotiraditya Scindia Corona Positive) हो गए हैं. जिसके चलते वो भाजपा की कल होने वाली कोर ग्रुप की बैठक में सिंधिया शामिल नहीं हो सकेंगे. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही सिंधिया ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वे अपनी जांच कराएं और आवश्यक सावधानी बरतें.

ट्वीट कर दी जानकारी
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर दी जानकारी देते हुए लिखा, डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 कि जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आप सभी से मेरा अनुरोध है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी सावधानी बरतें या निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जांच करवायें.

 

 

सिंधिया कोर ग्रुप की बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे
मिली जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने के कारण कल भोपाल में होने वाली बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगे. बता दें कि मध्य प्रदेश बीजेपी ने कोर ग्रुप की बैठक बुलाई है. कल (18 अप्रैल) शाम 4 बजे भाजपा कोर ग्रुप की बैठक भाजपा कार्यालय में होगी. चुनावी रणनीति में जुटी भाजपा, संभागवार नेताओं को जिम्मेदारी देगी. संगठनों और उनकी मांगों से निपटने के लिए रणनीति तय की जा सकती है. साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार पूर्व बैठक में आयोजित कार्यक्रमों की समीक्षा की जायेगी.

मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है कोरोना
बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. कल प्रदेश भर में कोरोना के 32 नए मामले सामने आए, जिनमें से 14 मरीज भोपाल में ही मिले. राज्य में 287 एक्टिव मरीज थे, जबकि भोपाल में 105 एक्टिव केस थे. वहीं उज्जैन में 1, इंदौर 5, ग्वालियर 3, सीहोर 3, रायसेन 1, राजगढ़ 2, खंडवा 3 कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

 

 

Trending news