कुमार विश्वास की RSS पर टिप्‍पणी से भड़कीं उमा भारती, बोलीं-तुम्हारी बुद्धि विकृत है...
Advertisement

कुमार विश्वास की RSS पर टिप्‍पणी से भड़कीं उमा भारती, बोलीं-तुम्हारी बुद्धि विकृत है...

कुमार विश्वास की माफी पर मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती भड़क गई उन्होंने कुमार विश्वास के लिए ट्वीट करते हुए कहा कि तुम्हारी बुद्धि विकृत है. यह स्थापित हो गया.

कुमार विश्वास की RSS पर टिप्‍पणी से भड़कीं उमा भारती, बोलीं-तुम्हारी बुद्धि विकृत है...

प्रमोद शर्मा/उमा भारती: देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने उज्जैन (Ujjain) के एक कार्यक्रम में  RSS को अनगढ़ और वामपंथियों को कुपढ़ बताया था. इसे लेकर वे विवादों में घिर गए. अब इस पर उन्होंने सफाई दी है. जिस पर पूर्व सीएम उमा भारती (ex cm uma bharti)भड़क गयी और कुमार विश्वास के माफी वाले शब्द पर नाराजगी  जताई. 

पूर्व सीएम उमा भारती ने जताई नाराजगी
उज्जैन में कवि कुमार विश्वास  ने  रामकथा के दौरान आरएसएस को लेकर विवादित बयान दियान था. इस पर विश्वास की तरफ से सफाई दी गयी तो उमा भारती ने गुरूवार को ट्वीट कर कहा कि कुमार विश्वास तुमने तो माफी मांगते हुए भी सबको सामान्य बुद्धि का कह दिया, अब कुपढ़, अनपढ़ की बात तो पीछे छूट गई किंतु तुम्हारी बुद्धि विकृत है यह स्थापित हो गया.

Kumar Vishwas Ram Katha: कुमार विश्वास ने दोबारा मांगी माफी, राजनीतिक लोगों से किया आग्रह

कुमार विश्वास ने मांगी माफी
कुमार विश्वास 21 से 23 फरवरी के बीच उज्जैन में रामकथा करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने आरआरएस को लेकर एक बयान दिया था. इसमें इन्होंने वामपंथियों को कुपढ़ और आरआरएस को अनपढ़ बताया था .जिसको लेकर वे काफी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. विवाद बढ़ने के बाद कुमार विश्वास ने अपने बयान पर माफी मांगी है. 

क्या है पूरा मामला
बता दें 21 से 23 फरवरी के बीच उज्जैन में विक्रमोत्सव में रामकथा का आयोजन हो रहा था. इस कथा के दौरान कुमार विश्वास ने कहा कि वामपंथी तो कुपढ़ है. इसका अर्थ है उन्होंने जो पढ़ा है वो सब गलत पढ़ा है. वहीं तुम्हारी बात की जाए तो तुम अनपढ़ हो. उन्होंने कहा कि वामपंथियों ने सब कुछ पढ़ा लेकिन जो भी पढ़ाई उन्होंने की है, उसमें ढेर सारी गलतियां हैं और एक ये वाले है. जिन्होंने पढ़ा ही नहीं है. यह बात करते हैं वेदों की लेकिन खुद नहीं पढ़ा है. हालांकि बाद में कुमार विश्वास ने राम राज्य के बजट के बारे में बच्चे को समझाया.

Trending news