MP News: ढोल नगाड़े की धुन पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बदमाशों ने उज्जैन में फैलाई थी दहशत
Advertisement

MP News: ढोल नगाड़े की धुन पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बदमाशों ने उज्जैन में फैलाई थी दहशत

जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर उज्जैन पुलिस (ujjain police) व प्रशासन (administration) एक्शन मोड में है. 4 मई को दिनदहाड़े बीच बाजार में बदमाश राजू द्रोणावत की हत्या (murder) करने वाले दोनों बदमाशों की प्रशासन ने आर्थिक रूप से कमर तोड़ने की कार्रवाई की.

MP News: ढोल नगाड़े की धुन पर चला प्रशासन का बुलडोजर, बदमाशों ने उज्जैन में फैलाई थी दहशत

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर उज्जैन पुलिस (ujjain police) व प्रशासन (administration) एक्शन मोड में है. 4 मई को दिनदहाड़े बीच बाजार में बदमाश राजू द्रोणावत की हत्या (murder) करने वाले दोनों बदमाशों की प्रशासन ने आर्थिक रूप से कमर तोड़ने की कार्रवाई की. पुलिस प्रशासन की टीम द्वारा आज सोमवार को दोनों आरोपियों के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है. 

बता दें कि राजू द्रोणावत की हत्या के बाद रविवार को एक आरोपी को उज्जैन पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है. एक आरोपी अब भी फरार है. साथ ही पुलिस ने आधा दर्जन बदमाशों को चिन्हित किया है और शहर भर में भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च व ढोल धमाकों के साथ निकल आम जन को सुरक्षा का संदेश किया. पुलिस ने बताया कि बदमाशों को छोड़ा नहीं जाएगा बेखौफ अपना आम जन जिएं.

जानिए मामला
दरअसल शहर में थाना जीवाजीगंज क्षेत्र में जिन दो बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई हुई. उसमें से एक जीतू गुर्जर नामक बदमाश है और दूसरा धर्मेंद्र पिता कन्हियालाल दोनों ने 4 मई को राजू द्रोणावत की गोली मारकर हत्या की थी. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हो गए थे. घटना का CCTV भी सामने आया था. अब तक पुलिस एक आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर पाई है. वहीं दूसरा जीतू गुर्जर फरार है.

एक्शन में पुलिस
आपको बता दें कि जिले भर में लगातार हत्या, चोरी जैसे मामले बढ़ने लगे थे. कुछ ही महीनों में आधा दर्जन लोगों की हत्या के घरों, दुकानों में चोरीयां हुई है. कई मामलों में पुलिस को सफलता मिली. लेकिन कई मामले पेंडिंग है. फरयादी परेशान हैं. आम जनता ने डर का माहौल था और इन्हें सब के चलते अब पुलिस एक्शन में है.

जानिए क्या था पूरा मामला
गौरतलब है कि बीते गुरुवार को शहर के थाना माधव नगर क्षेत्र अंतर्गत फ्रीगंज मार्केट में दिनदहाड़े बदमाशों ने राजू द्रोणावत नामक युवक की हत्या की थी. मृतक ब्याज पर पैसों का लेनदेन करता था. बदमाश शहर में इसके पहले भी चाकू बाजी और गोली कांड जैसी वारदात दे रहे हैं. जिसको लेकर एसपी सचिन शर्मा ने कहा था कि आरोपियों के भीतर स्पातह भर के भीतर कार्रवाई देखने को मिलेगी. 

ये भी पढ़ेंः बेखौफ बदमाश! उज्जैन में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, CCTV फुटेज आया सामने

Trending news