मुस्लिम युवक ने फेंक आईडी बनाकर हिंदू युवती से की दोस्ती, 7 महीने तक करते रहा रेप
Advertisement

मुस्लिम युवक ने फेंक आईडी बनाकर हिंदू युवती से की दोस्ती, 7 महीने तक करते रहा रेप


उज्जैन शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र की हिंदू धर्म की लड़की को एक मुस्लिम समुदाय के लड़के द्वारा सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर 7 महीने से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

 

प्रतिकात्मक तस्वीर

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक हिंदू धर्म की युवती को मुस्लिम समुदाय के युवक द्वारा ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां मुस्लिम समुदाय के शाहिल नामक युवक ने लड़की के नाम से सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर एक 19 वर्षीय लड़की से दोस्ती की. बाद में उसने बताया कि वह लड़का है और उसका नाम मोहित है. आरोपी शाकिब ने युवती से मिलने की बात कहकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियों बना लिया, जिसके बाद वीडियो वायरल करने की बात कहकर उससे 6 से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा. जानकारी मिलने के बाद से पुलिस मामला दर्ज आरोपी की तलाश कर रही है.

दरअसल मुस्लिम समुदाय के शाकिब नामक युवक ने सोशल मीडिया पर लड़की के नाम से आईडी बनाकर शहर के हिन्दू धर्म की युवती से करीब 1 वर्ष पूर्व दोस्ती की. युवती से बातचीत में दोस्ती बढ़ने लगी तो युवक ने सोचा सच बताना चाहिए, लेकिन उसने वहां भी छल किया और अपने असली नाम शाकिब अली की जगह मोहित बताया. हालांकि युवक ने बाद में अपने धर्म के बारे में भी बता दिया.

आरोपी शाकिब ने युवती से मिलने की बात कही. कोचिंग जाने के वक्त युवती जब युवक से मिली तो युवक ने बहला-फुसलाकर कुछ देर साथ समय बिताने के नाम पर दोस्त के रूम पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया व युवती को कहा कि मैंने यह पूरा कृत्य वीडियो में रिकॉर्ड किया है, अगर किसी को बताया या पुलिस में शिकायत की तो मैं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. घबराई युवती के साथ आरोपी युवक वीडियो के आधार पर 6 से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा, लेकिन जब हद हो गई तो युवती अपने परिजन वह हिंदू संगठनों के साथ थाने पहुंची और दुष्कर्म व डराने धमकाने की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाकर कार्रवाई हेतु निवेदन किया.

पूरे मामले में थाना प्रभारी मनीष लोधा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक तराना तहसील क्षेत्र का निवासी है, जिसने सोशल मीडिया के माध्यम से युवती से दोस्ती की और उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती को डराया धमकाया फिलहाल युवती व उसके परिजन की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है व युवक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

सोशल मीडिया पर फेंक आईडी बनाकर करता है दुष्कर्म
वहीं मामले को लेकर बजरंग दल के जिला सह संयोजक अंकित चौबे ने बताया कि युवती शहर के ही सेठीनगर की निवासी 19 वर्षीय व कॉलेज की छात्रा है. जिसके साथ यह कृत्य हुआ, युवक सोशल मीडिया पर लड़कियों के नाम से आईडी बना कर हिंदू लड़कियों से दोस्ती करता है और उन्हें बहला-फुसलाकर मिलने बुलाता व दुष्कर्म जैसा कृत्य कर लड़कियों का जीवन बर्बाद करता है.

ये भी पढ़ेंः Monsoon Update 2022: एमपी-छत्तीसगढ़ में मानसून ने पकड़ी रफ्तार, इन जिलों में तेज बारिश का अलर्ट

 

LIVE TV

Trending news